Home Entertainment Femina Miss India 2024 Nikita Porwal: निकिता पोरवाल क्यों हैं ऐश्वर्या राय बच्चन की फैन, खुद बताया राज

Femina Miss India 2024 Nikita Porwal: निकिता पोरवाल क्यों हैं ऐश्वर्या राय बच्चन की फैन, खुद बताया राज

by J P Yadav
0 comment
Femina Miss India 2024 Nikita Porwal fan aishwarya rai bachchan

Femina Miss India 2024 Nikita Porwal: निकिता ने बताया कि उनकी मां स्कूल में होने वाले नाटकों/प्रतियोगिताओं के दौरान उन्हें ‘मिस इंडिया’ बनाकार भेजा करती थीं.

Femina Miss India 2024 Nikita Porwal: फेमिना मिस इंडिया 2024 की विजेता निकिता पोरवाल का कहना है कि वह बॉलीवुड स्टार ऐश्वर्या राय बच्चन से प्रेरणा लेती हैं. उन्होंने समाचार एजेंसी पीटीआई से विशेष बातचीत में कहा कि वह एक पारंपरिक परिवार में पली-बढ़ीं हैं, जहां उनके माता-पिता नारीवाद और महिला सशक्तीकरण जैसी अवधारणाओं को नहीं जानते थे, लेकिन उनके कार्यों ने इन वैल्यूज को अपनाया.

मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में करेंगी

यहां पर बता दें कि मध्य प्रदेश के उज्जैन में पली-बढ़ी निकिता पोरवाल (Femina Miss India 2024 Nikita Porwal) को पिछले हफ्ते ही ब्यूटी कॉम्पटीशन में विजेता का ताज पहनाया गया था. इसके बाद अब वह 2025 में मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता के 72वें एडिशन में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी. निकिता ने यह भी स्वीकार किया है कि उनका पालन-पोषण उनके परिवार ने बड़े ही प्यार से किया है.

साधारण परिवार से आती हैं निकिता

पीटीआई वीडियो से खास बातचीत में निकिता (Femina Miss India 2024 Nikita Porwal) ने यह भी बताया कि वह उज्जैन के एक बहुत ही विनम्र और साधारण परिवार से आती हैं. बातचीत में निकिता पोरवाल ने कहा कि वे पूर्व पेजेंट धारक और बॉलीवुड स्टार ऐश्वर्या राय बच्चन से प्रेरणा लेती हैं.

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt First Salary: करोड़ों की मालकिन आलिया भट्ट की पहली कमाई जानकर उड़ ना जाएं आपके होश !

सुष्मिता की भी की तारीफ

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सुष्मिता सेन, ऐश्वर्या राय बच्चन और प्रियंका चोपड़ा जोनास सहित भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली सभी महिलाएं महान प्रेरणादायक शख्सियत रही हैं. बावजूद इसके उन्हें सबसे ज्यादा प्रेरित करती हैं वह ऐश्वर्या राय बच्चन हैं.

गौरतलब है कि निकिता पोरवाल उज्जैन से मिस इंडिया का खिताब जीतने वाली पहली ब्यूटी क्वीन है. उनका इच्छा है कि वह फ़ेमिना मिस इंडिया के विनर के तौर पर उनका नाम लिए जाने से पहले ‘मध्य प्रदेश’ का नाम जरूर लिया जाए. जब ऐसा मौका आया तो उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं था.

यह भी पढ़ें: Piyush Mishra Ballimaran Band: दिवाली के बाद ‘बल्लीमारान बैंड’ किन शहरों में करेगा धमाका ?

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00