Home Lifestyle पाकिस्तानी एक्ट्रेस Sajal Ali का सूट कलेक्शन है बेहद शानदार, Diwali 2024 पर पहनकर चुरा लेंगी सबका दिल

पाकिस्तानी एक्ट्रेस Sajal Ali का सूट कलेक्शन है बेहद शानदार, Diwali 2024 पर पहनकर चुरा लेंगी सबका दिल

by Pooja Attri
0 comment
पाकिस्तानी एक्ट्रेस Sajal Ali का सूट कलेक्शन है बेहद शानदार, Diwali 2024 पर पहनकर चुरा लेंगी सबका दिल

Sajal Ali Looks: आज हम आपके लिए सजल अली का ऐसा शानदार सूट कलेक्शन लेकर आए हैं, जिन्हें दीवाली पर पहनकर आप हर किसी को दीवाना बना सकती हैं.

21 October, 2024

Sajal Ali Suit Collection: सजल अली पाकिस्तान की एक फेमस एक्ट्रेस हैं. बॉलीवुड हसीनाओं की तरह ही पाकिस्तान की यह एक्ट्रेस अपनी सुंदरता और फैशनेबल अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उनके सूट और लहंगे का कलेक्शन फैन्स को बेहद पसंद आता है इसलिए पाकिस्तानी आउटफिट्स की डिमांड फेस्टिव सीजन के दौरान बहुत बड़ जाती है. ऐसे में आज हम आपके लिए सजल अली का ऐसा शानदार सूट कलेक्शन लेकर आए हैं, जिन्हें दीवाली पर पहनकर आप हर किसी को दीवाना बना सकती हैं.

पेस्टल शरारा

सजल अली इस पेस्टल शरारा सेट में किसी महारानी जैसी दिख रही हैं. हैवी एम्ब्रॉयडरी वाले इस शरारा सेट को उन्होंने मैचिंग पीच ऑर्गेंजा दुपट्टे के साथ कैरी किया. अगर आप दीवाली पर रॉयल लुक अचीव करना चाहती हैं तो सजल के कुछ आउटफिट से आइडिया ले सकती हैं.

येलो सूट

इस मस्टर्ड येलो सूट में सजल अली के चेहरे से नजर हटाना मुश्किल है. हैवी एब्रॉयडरी और रेड बॉर्डर वाले इस सूट को उन्होंने मैचिंग दुपट्टा और ईयररिंग्स के साथ पेयर किया. दीवाली के लिए अगर आप हैवी पाकिस्तानी आउटफिट की तलाश कर रही हैं तो सजल के इस आउटफिट से इन्सपिरेशन ले सकती हैं.

ब्लैक सूट

इस मल्टीकलर एम्ब्रॉयडरी वाले इस ब्लैक सूट में सजल की स्माइल सबसे जुदा है. इस फुल लैंथ वाले एथनिक सूट को उन्होंने मैचिंग शरारा और दुपट्टे के साथ कैरी किया. अगर आप फेस्टिव सीजन में ब्लैक पहनने से परहेज नहीं करती हैं तो सजल का यह पाकिस्तानी शरारा सेट परफेक्ट ऑप्शन है.

सेक्विन अनारकली

इस सेक्विन ऑफव्हाइट अनारकली सूट में सजल बेहद प्यारी दिख रही हैं. गोल्डन बॉर्डर वाले इस अनारकली सूट को उन्होंने मैचिंग ऑर्गेंजा दुपट्टे के साथ पेयर किया. दीवाली पर अगर आप कोई लाइट कलर का आउटफिट को पहनना चाहती हैं तो सजल के सूट से इन्सपिरेशन ले सकती हैं.

ब्लैक अनारकली

सजल इस कोटी स्टाइल नेट के इस ब्लैक अनारकली सूट में खूबसूरत दिख रही हैं. गोल्डन बॉर्डर वाले इस सूट को उन्होंने रेड बॉर्डर वाले ब्लैक दुपट्टे के साथ पहना. दीवाली के लिए अगर आप रॉयल लुक अचीव करना चाहती हैं तो सजल का यह ब्लैक आउटफिट बेहतरीन विकल्प है.

यह भी पढ़ें: अगर Diwali 2024 पर पहन लिए इन हसीनाओं से जैसे यूनीक आउटफिट्स तो आपकी तारीफ सुन सहेलियां भी जलने लगेंगी

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00