Home Sports Warner On Sarfaraz Century: बेंगलुरु टेस्ट में चला सरफराज और पंत का बल्ला, सेंचुरी पर वार्नर ने किया पोस्ट

Warner On Sarfaraz Century: बेंगलुरु टेस्ट में चला सरफराज और पंत का बल्ला, सेंचुरी पर वार्नर ने किया पोस्ट

by Live Times
0 comment
Warner On Sarfaraz Century: बेंगलुरु टेस्ट में चला सरफराज और पंत का बल्ला, सेंचुरी पर वार्नर ने किया पोस्ट

Warner on Sarfaraz Century: भारत बनाम न्यूजीलैंड बेंगलुरु टेस्ट के चौथे दिन बारिश ने अड़ंगा लगाया. करीब तीन घंटे तक रुके रहने के बाद मैच शुरू हुआ. खबर लिखे जाने तक ऋषभ पंत 99 रन और केएल राहुल 7 बॉल 6 रन बनाकर नाबाद खेल रहे थे.

Warner on Sarfaraz Century: सरफराज की सेंचुरी पर वॉर्नर ने भी किया रिएक्ट

Warner on Sarfaraz Century: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने भी उनकी सेंचुरी पर रिएक्ट किया है. वॉर्नर ने 26 वर्षीय सरफराज (Sarfaraz) की कड़ी मेहनत की सराहना करते हुए दिल छू लेने वाली बात कही. उन्होंने इंस्टास्टोरी (Instagram story) पर लिखा, ”बहुत खूब सरफराज. बेहद कड़ी मेहनत की है.

Warner on Sarfaraz Century: “सूरज अपने ही समय पर निकलेगा”

वॉर्नर ने 26 वर्षीय सरफराज की कड़ी मेहनत की सराहना करते हुए दिल छू लेने वाली बात कही. उन्होंने इंस्टास्टोरी पर लिखा, “बहुत खूब सरफराज. बेहद कड़ी मेहनत की है. ये (शतक) देखकर बहुत अच्छा लगा.” वहीं, वॉर्नर ने सरफराज की तस्वीरों का जो कोलाज शेयर किया, उसपर हिंदी में लिखा है, “रात को वक्त दो गुजरने के लिए, सूरज अपने ही समय पर निकलेगा,.”

Warner on Sarfaraz Century: सेंचुरी पर वॉर्नर ने भी किया रिएक्ट

सरफराज खान ने शनिवार को इंडिया वर्सेस न्यूजीलैंड पहले टेस्ट के चौथे दिन बेंगलुरु के मैदान पर 110 गेंदों में अपनी पहली इंटरनेशनल सेंचुरी पूरी की. पिछले कई मैचों से खुद से जूझ रहे सरफराज ने ऐसे समय पर अपना पहला टेस्ट शतक पूरा किया जब पूरी की पूरी भारतीय टीम टेस्ट मैच के पहले दिन महज 46 रनों पर ऑलआउट होकर मैच बचाने के लिए जूझ रही थी. उस दौरान पहले सरफराज ने कोहली के साथ बड़ी पार्टनशिप की उसके बाद पंत के साथ मिलकर शतक लगाया. सरफराज ने इस मैच में खुद को साबित किया कि उनमें मुश्किल हालात से जूझने का जज्ब है. कड़े संघर्ष के बाद भारतीय टीम में जगह बनाने वाले सरफराज की चौतरफा खूब तारीफ हो रही है. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज ओपनर डेविड वॉर्नर ने भी उनकी सेंचुरी पर रिएक्ट किया है.

Warner on Sarfaraz Century: बारिश के कारण फिर खेल रोकना पड़ा

शनिवार को पहले सेशन में सरफराज के शतक और ऋषभ पंत के अर्धशतक के बाद बारिश के कारण खेल रोकना पड़ा. उस समय भारत का दूसरी पारी में तीन विकेट पर 344 रन का स्कोर था. सरफराज ने तीसरे दिन विराट कोहली (70) के साथ तीसरे विकेट के लिए 136 रन की पार्टनरशिप की थी. भारत की पारी पहली सिर्फ 46 रनों पर सिमटी थी, जिसके जवाब में न्यूजीलैंड ने 402 बनाए.

Warner on Sarfaraz Century: भारत के घरेलू क्रिकेट का ‘डॉन ब्रैडमैन’

बता दें कि सरफराज ने फरवरी 2024 में इंटरनेशनल डेब्यू किया. उन्होंने करियर के चौथे टेस्ट में शतक लगाने का कारनामा अंजाम दिया है. वह तीन अर्धशतक पारियां खेल चुके हैं. उन्हें घरेलू क्रिकेट में धमाल मचाने के बाद इंटरनेशनल डेब्यू का मौका मिला था. उन्होंने 51 फर्स्ट क्लास मैचों में 69.09 की शानदार औसत से 4422 रन बटोरे. सरफराज ने इस दौरान 15 शतक और 14 अर्धशतक लगाए. उन्हें भारत के घरेलू क्रिकेट का ‘डॉन ब्रैडमैन’ भी कहा जाता है.

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00