Home Entertainment Akshay Kumar के डूबते करियर को मिलेगा आर माधवन का सहारा, अब धर्मा प्रोडक्शन की नई फिल्म में करेंगे धमाल

Akshay Kumar के डूबते करियर को मिलेगा आर माधवन का सहारा, अब धर्मा प्रोडक्शन की नई फिल्म में करेंगे धमाल

by Preeti Pal
0 comment
akshay kumar

Akshay Kumar-R Madhavan: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्दी ही आर माधवन (R Madhavan) के साथ धर्मा प्रोडक्शन की अगली फिल्म में दिखाई देंगे. यहां पढ़ें बाकी डिटेल्स और कास्ट के बारे में अपडेट.

18 October, 2024

Akshay Kumar-R Madhavan: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हैं. अब उन्हें अपनी अगली फिल्म से काफी उम्मीद है. दरअसल, जल्द ही अक्षय कुमार, आर माधवन (R Madhavan) के साथ ‘सी शंकरन नायर’ की बायोपिक में दिखाई देंगे. आपको बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन में बनने वाली यह फिल्म अपने जमाने के प्रसिद्ध वकील ‘सी शंकरन नायर’ की जिंदगी पर बेस्ड होगी. उन्होंने सन 1920 में ब्रिटिश साम्राज्य के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ी थी.

अनन्या पांडे भी आएंगी नजर

खास बात यह है कि अक्षय कुमार की यह नई फिल्म रघु पलाट और पुष्पा पलाट की किताब ‘द केस दैट शुक द एम्पायर’ पर बेस्ड होगी. फिल्हाल फिल्म का टाइटल तय नहीं किया गया है. अनन्या पांडे (Ananya Panday) भी इस मूवी का अहम हिस्सा होंगी. वहीं, राइटर करण सिंह त्यागी फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. यह उनके डायरेक्शन में बनने वाली पहली फिल्म होगी. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तहत सी शंकरन की बायोपिक को प्रोड्यूस किया जा रहा है.

कब रिलीज होगी फिल्म

बात करें इस फिल्म की रिलीज की तो यह 14 मार्च, 2025 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. आपको बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म ‘खेल खेल में’ (Khel Khel Mein) रिलीज होकर फ्लॉप हो चुकी है. अब यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है. अक्षय के साथ खेल खेल में वाणी कपूर (Vaani Kapoor), तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), फरदीन खान (Fardeen Khan), एमि विर्क (Ammy Virk)और प्रज्ञा जैसवाल (Pragya Jaiswal) जैसे एक्टर्स भी अहम भूमिका में हैं.

यह भी पढ़ेंः Shah Rukh Khan: क्यों बड़ी फिल्में बनाते हैं किंग खान? वजह ऐसी कि जानकर इमोशनल हो रहे हैं करोड़ों फैन्स

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00