Home National Salman Khan News: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान से किसने मांगे 5 करोड़ ? मुंबई पुलिस में मचा हड़कंप

Salman Khan News: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान से किसने मांगे 5 करोड़ ? मुंबई पुलिस में मचा हड़कंप

by Live Times
0 comment
Salman Khan News: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान से किसने मांगे 5 करोड़ रुपये? मुंबई पुलिस में मचा हड़कंप

Salman Khan News: धमकी मिलने के बाद महाराष्ट्र के रायगढ़ में सलमान खान के पनवेल फार्म हाउस के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

18 October, 2024

Salman Khan News: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री बाबा जियाउद्दीन सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान लगातार चर्चा में हैं, क्योंकि उन्हें भी जान का खतरा बताया जा रहा है. इस बीच मुंबई ट्रैफिक पुलिस (Mumbai Traffic Police) को बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Bollywood Actor Salman Khan) के नाम पर एक धमकी भरा संदेश मिला है. वर्ली पुलिस ने धमकी और जबरन वसूली के लिए भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) के तहत मामला दर्ज किया है.

पहले भी मिल चुकी है धमकी

धमकी भरे संदेश में एक्टर सलमान खान से पांच करोड़ रुपये की मांग की गई है. यह संदेश मुंबई ट्रैफिक पुलिस के वॉट्सऐप नंबर पर भेजा गया है, जिसमें कहा गया है कि इसे हल्के में न लें. सुपरस्टार सलमान खान को इससे पहले लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi Gang) से जान से मारने की धमकी मिली थी.

धमकी के बाद मामले की जांच शुरू

उन्होंने कहा कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्यों ने अप्रैल में एक्टर के बांद्रा स्थित घर के बाहर गोलीबारी भी की थी. पुलिस अधिकारी के मुताबिक, मामले की गंभीरता को देखते हुए मुंबई पुलिस की ओर से इस पूरे मामले में जांच शुरू कर दी गई है. इस धमकी भरे मैसेज के बाद महाराष्ट्र के रायगढ़ में सलमान खान के पनवेल फार्म हाउस के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

शूटर सुक्खा गिरफ्तार

इससे पहले, गुरुवार को नवी मुंबई की पनवेल पुलिस ने हरियाणा के पानीपत से शूटर सुक्खा को गिरफ्तार किया था. सुक्खा पूर्व में सलमान खान के पनवेल फार्म हाउस की रेकी करने और गोली चलाने वाले आरोपितों के साथ शामिल था. गिरफ्तारी के बाद उसे नवी मुंबई में लाया गया है और उसके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है.

यह भी पढ़ें : Salman Khan Security: बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद ‘डर’ में सलमान खान, पनवेल फार्म हाउस के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00