Home International American On Hardeep Nijjar Case: खालिस्तान समर्थक हरदीप सिंह निज्जर पर अमेरिका ने बदला पाला

American On Hardeep Nijjar Case: खालिस्तान समर्थक हरदीप सिंह निज्जर पर अमेरिका ने बदला पाला

by Live Times
0 comment
American On Hardeep Nijjar Case : अमेरिकी विदेश मंत्री मंत्रालय के प्रवक्ता मैथ्यू मिलर (US State Department spokesman Matthew Miller) के मुताबिक, वह भारत के रुख से संतुष्ट है

American On Hardeep Nijjar Case : अमेरिकी विदेश मंत्री मंत्रालय के प्रवक्ता मैथ्यू मिलर (US State Department spokesman Matthew Miller) के मुताबिक, वह भारत के रुख से संतुष्ट है.

American On Hardeep Nijjar Case : खालिस्तान समर्थक हरदीप सिंह निज्जर को लेकर भारत और कनाडा के बीच जमकर विवाद चल रहा है. वहीं इस मामले में कनाडा का साथ छोड़कर अब अमेरिका भारत के पक्ष में आ गया है. अमेरिकी विदेश मंत्री मंत्रालय के प्रवक्ता मैथ्यू मिलर (US State Department spokesman Matthew Miller) ने भारत के साथ आते हुए बताया कि अमेरिका की भारतीय जांच समिति के साथ सार्थक बात हुई है. उन्होंने बताया कि भारत की तरफ से मिलने वाली सहायता से वह संतुष्ट है.

संतोष जताया

पत्रकारों से बात करते हुए विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता मैथ्यू मिलर ने भारत के प्रति अपनी संतुष्टि जाहिर करते कहा कि हम भारत से मिल रहे सहयोग से संतुष्ट हैं. ये एक सतत प्रक्रिया है. हम इस पर उनके साथ काम करना जारी रखेंगे, जैसे हम उन्हें अपनी जांच के बारे में अपडेट करते रहे हैं, उसी तरह हम उनकी जांच के संदर्भ में हमें लगातार जानकारी मुहैया करने की भी सराहना करते हैं.

कनाडा के बदले रुख

गौरतलब कि इसके पहले कनाडा के समर्थन में अमेरिका ने भारत पर आरोप लगाया था कि वह कनाडा के साथ जांच में सहयोग नहीं कर रहा है. कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो ने दावा किया है कि भारतीय सरकार के अधिकारी निज्जर की हत्या में शामिल थे.

यह भी पढ़ें : Haryana Oath Ceremony Live: नायब सैनी ने ली CM पद की शपथ, मंच पर मौजूद रहे दिग्गज


You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00