Home Entertainment आखिर कौन हैं मिस इंडिया 2024 का खिताब जीतने वाली Nikita Porwal? मचा चुकी हैं एक्टिंग की दुनिया में धमाल

आखिर कौन हैं मिस इंडिया 2024 का खिताब जीतने वाली Nikita Porwal? मचा चुकी हैं एक्टिंग की दुनिया में धमाल

by Pooja Attri
0 comment
आखिर कौन हैं मिस इंडिया 2024 का खिताब जीतने वाली Nikita Porwal? मचा चुकी हैं एक्टिंग की दुनिया में धमाल

Femina Miss India 2024: मध्य प्रदेश की रहने वाली निकिता पोरवाल (Nikita Porwal) मिस इंडिया 2024 का खिताब जीत चुकी हैं. आइए जानते हैं निकिता पोरवाल के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें.

17 October, 2024

Femina Miss India 2024 Winner Nikita Porwal: फेमिना मिस इंडिया 2024 (Femina Miss India 2024) के विनर की अनाउंसमेंट हो चुकी है. बता दें कि मध्य प्रदेश की रहने वाली निकिता पोरवाल (Nikita Porwal) मिस इंडिया 2024 का खिताब जीत चुकी हैं. बता दें कि फेमिना मिस इंडिया 2023 की विनर रह चुकी नंदिनी गुप्ता ने निकिता को विजेता का ताज पहनाया. विजेता बनी निकिता पोरवाल अब मिस वर्ल्ड में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी. आइए जानते हैं निकिता पोरवाल के जीवन और करियर से जुड़ी कुछ खास बातें.

एजुकेशन

निकिता पोरवाल मध्य प्रदेश के इंदौर में रहती हैं. उनके पिता अशोक पोरवाल एक पेट्रो-केमिकल व्यवसायी हैं. निकिता की एजुकेशन की बात की जाए तो उन्होंने बैचलर ऑफ परफॉर्मिंग में ग्रेजुएशन की है. बता दें कि उनकी स्पेशालिटी ग्रेजुएशन डिग्री में भी ड्रामा ही रही है. अगर निकिता के शौक की बात का जाए तो उन्हें, पेंटिंग, लिखने, पढ़ने और फिल्में देखने का खासा शौक है.

करियर

निकिता एक्टिंग का शौक रखती हैं इसी के चलते उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत महज 18 साल में ही कर दी थी. इतनी कम उम्र में निकिता एक टीवी शो की होस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं. बता दें कि निकिता एक राइटर भी हैं. मिस इंडिया 2024 ने अभी तक कई सारे नेशनल और इंटरनेशनल स्टेज ड्रामा लिखे हैं जिसमें 250 पेजों की कृष्ण लीला भी शामिल है.

अपकमिंग फिल्म

विनर निकिता पोरवाल फेमिना मिस इंडिया 2024 का खिताब जीतने से पहले कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उनकी अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की.

फैन फॉलोइंग

शॉकिंग बात यह है कि निकिता पोरवाल सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं. बता दे कि फेमिना मिस इंडिया 2024 विनर निकिता के इंस्टाग्राम पर मात्र 5 हजार फॉलोअर्स हैं. लेकिन निकिता की मेहनत ने उन्हें रातो-रात पूरे देश की धड़कन बना दिया है. अब उन्हें हर कोई जानता है. लाखों-हजारों लड़कियां उनके लिए प्रेरणा का स्त्रोत बन गई हैं.

यह भी पढ़ें: Sanjay Leela Bhansali की वो फिल्म जिसे अजय देवगन ने किया रिजेक्ट, बाक्स ऑफिस पर कमाए थे 500 करोड़

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00