Home Entertainment Sonakshi Sinha ने इन 4 फिल्मों को किया रिजेक्ट, जब रिलीज हुईं तो बॉक्स ऑफिस पर रहीं जबरदस्त हिट

Sonakshi Sinha ने इन 4 फिल्मों को किया रिजेक्ट, जब रिलीज हुईं तो बॉक्स ऑफिस पर रहीं जबरदस्त हिट

by Preeti Pal
0 comment
sonakshi sinha

Sonakshi Sinha: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने कई हिट फिल्मों में काम किया है. दूसरी तरफ उन्होंने कई बड़ी फिल्में रिजेक्ट भी की हैं. उन्हीं की एक लिस्ट आपके लिए लेकर आए हैं.

16 October, 2024

Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा ने साल 2010 में सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म ‘दबंग’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. वहीं, पहली फिल्म से ‘हीरामंडी’ तक, सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने करियर में कई अच्छी फिल्मों में काम किया. हालांकि, वह कई बड़ी फिल्मों के ऑफर ठुकरा भी चुकी हैं. खास बात यह है कि उनकी रिजेक्ट की गईं ज्यादातर फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर खूब सक्सेस देखी. ऐसे में आज हम आपके लिए उन्हीं फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं जिनका ऑफर सोनाक्षी सिन्हा ठुकरा चुकी हैं.

Mubarakan

साल 2017 में रिलीज हुई अनीस बज़्मी की रोमांटिक कॉमेडी ‘मुबारकां’ सोनाक्षी सिन्हा को ऑफर हुई थी. इतना ही नहीं इस फिल्म के लिए सोनाक्षी ने हांमी भी भर दी थी लेकिन बाद में उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में अर्जुन कपूर के होने की वजह से एक्ट्रेस ने बाद में खुद को प्रोजेक्ट से अलग कर दिया था.

Haseena Parkar

‘हसीना पारकर’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान, डायरेक्टर अपूर्व लाखिया ने खुलासा किया था कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का रोल करने के लिए वह सोनाक्षी सिन्हा को कास्ट करना चाहते थे. हालांकि, उस वक्त सोनाक्षी ‘फोर्स 2’ की शूटिंग में बिजी थीं. बाद में श्रद्धा कपूर को फिल्म में कास्ट किया गया.

Race 2

अब्बास-मस्तान की एक्शन-क्राइम फिल्म ‘रेस 2’ के लिए भी सोनाक्षी सिन्हा ना कह चुकी हैं. दरअसल, उस वक्त सोनाक्षी ने अपनी डेट्स ‘दबंग 2’ की शूटिंग को दे रखी थीं. दोनों की शूटिंग लगभग एक की वक्त पर हो रही थी. ऐसे में सोनाक्षी ने ‘दबंग 2’ की खातिर ‘रेस 2’ छोड़ दी.

Housefull 4

सोनाक्षी सिन्हा फिल्म मेकर फरहाद सामजी की कॉमेडी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ का भी हिस्सा बनते-बनते रह गईं. साल 2019 में रिलीज हुई इस मल्टी स्टारर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की.

यह भी पढ़ेंः Allu Arju से लेकर नयनतारा तक, इन 5 साउथ फिल्म स्टार्स ने ठुकराईं बड़े बजट की बॉलीवुड फिल्में

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00