Home Entertainment Bigg Boss 18: घरवालों के बीच हर दिन हो रहा ड्रामा, अब अविनाश और विवियन के बीच शुरू हुआ विवाद

Bigg Boss 18: घरवालों के बीच हर दिन हो रहा ड्रामा, अब अविनाश और विवियन के बीच शुरू हुआ विवाद

by Preeti Pal
0 comment
bigg boss 18

Bigg Boss 18: लोगों के पसंदीदा रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ (Bigg Boss 18) में हर दिन नया ड्रामा चल रहा है. अब विवियन और अविनाश के बीच भी विवाद शुरू हो गया है.

15 October, 2024

Bigg Boss 18: रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ (Bigg Boss 18) की धमाकेदार शुरुआत के बाद से ही हर दिन कंटेस्टेंट्स के बीच नया ड्रामा देखने को मिल रहा है. यानी इस बार भी ‘बिग बॉस’ के घर में ड्रामे की कोई कमी नहीं है. इस बीच अब शो के कंटेस्टेंट विवियन और अविनाश के बीच ड्यूटी को लेकर विवाद शुरू हो गया है. दोनों के बीच झगड़ा तब शुरू हुआ जब विवियन ने अविनाश से टेबल साफ करने के लिए कहा. इसके जवाब में अविनाश ने कहा कि वह लास्ट में यह काम करेगा. इसके साथ ही दोनों में बहस शुरू हो गई.

घरवालों के बीच छिड़ी बहस

विवियन ने अविनाश के रुख पर नाराजगी जताते हुए उन्हें चेतावनी दी. इससे बाद घरवालों के बीच बहस छिड़ गई. इसके बाद शिल्पा, विवियन और बाकी कंटेस्टेंट अविनाश के बिहेवियर पर बात करने के लिए इकट्ठा हुए. कन्फेशन रूम में जाने के बावजूद उनके रवैये में कोई बदलाव नहीं होने पर सबने उनकी आलोचना की. हालांकि, विवियन ने अविनाश का बचाव करते हुए कहा कि घर में कोई भी परफेक्ट नहीं है.

ईशा और एलिस ने की बात

दूसरी तरफ ईशा और एलिस ने भी खुलकर बात की. ईशा ने इशारा किया कि एलिस को लोगों को समझने में मुश्किल हो रही है. वहीं, ऐलिस ने भी अपनी गलती मानी. साथ ही घरवालों को हैरानी हुई कि क्या ये नई दोस्ती की शुरुआत है? खैर, यह तो वक्त ही बताएगा कि क्या दोनों का रिश्ता ‘बिग बॉस’ के घर के दबावों को झेल पाएंगा या नहीं. आपको बता दें कि ‘बिग बॉस 18’ के घर में चल रहा ड्रामा आप जियो सिनेमा पर 24 घंटे की लाइव फीड के जरिए देख सकते हैं. इसके अलावा आप इसे कलर्स चैनल पर भी ट्यून कर सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः Real Singham: कौन है अजय देवगन और काजोल के घर का ‘असली सिंघम’? एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00