Home Top News Bahraich Violence: बहराइच में हिंसा पर सीएम योगी आदित्यनाथ सख्त, दिए कई अहम निर्देश

Bahraich Violence: बहराइच में हिंसा पर सीएम योगी आदित्यनाथ सख्त, दिए कई अहम निर्देश

by Divyansh Sharma
0 comment
Bahraich Violence, Yogi Adityanath, gopal mishra, Live Times

Bahraich Violence: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) मंगलवार को गोली लगने से मारे गए व्यक्ति के परिजनों से मुलाकात करेंगे.

Bahraich Violence: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच में रविवार को बड़ा बवाल हो गया. यह दूसरे दिन भी जारी रहा. बहराइच के हरदी इलाके में रविवार को देवी दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन को लेकर शुरू हुआ हिंसक हो गया.

देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि 20 राउंड से ज्यादा फायरिंग हो गई. फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया.

अब जानकारी सामने आ रही है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) मंगलवार को गोली लगने से मारे गए व्यक्ति के परिजनों से मुलाकात करेंगे.

Bahraich Violence को किया जा रहा काबू

महसी से भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेश्वर सिंह ने इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मृतक गोपाल मिश्रा के परिजनों से मंगलवार (15 अक्टूबर) को लखनऊ में मिलेंगे.

विधायक ने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री ने बहराइच में हुई पथराव और गोलीबारी के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का भी संकल्प लिया है.

उन्होंने बताया कि हिंसा के बाद स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) सुरेश कुमार वर्मा और स्थानीय पुलिस चौकी के प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है.

बता दें कि गांव में कई थानों की पुलिस तैनात कर दी गई है और STF प्रमुख (ADG कानून व्यवस्था) अमिताभ यश और गृह सचिव संजीव गुप्ता मौके पर हालात की की निगरानी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Bahraich Violence Live: बहराइच पहुंचे STF चीफ, हाथ में पिस्टल लेकर उपद्रवियों को खदेड़ा

‘माहौल बिगाड़ने वालों को बख्शा नहीं जाएगा’

बता दें कि यह पूरा मामला बहराइच के हरदी गांव का है. गांव में रविवार की शाम दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन को लेकर तनाव बढ़ गया और देखते ही देखते ही दोनों पक्षों की ओर से मारपीट शुरू हो गई.

जानकारी के मुताबिक पहले संगीत बजाने को लेकर विवाद शुरू हुआ था और फिर फायरिंग और चाकूबाजी भी हुई. फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया.

मृतक की पहचान रेहुआ मंसूर गांव निवासी गोपाल मिश्रा के रूप में हुई है. बता दें कि वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी रविवार को बयान जारी किया था. उन्होंने अपने X हैंडल पर एक पोस्ट में कहा कि महसी में माहौल बिगाड़ने वालों को बख्शा नहीं जाएगा.

उन्होंने आगे कहा कि उपद्रवियों और जिनकी लापरवाही से घटना घटी है, उन लोगों को चिह्नित कर कठोरतम कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं.

यह भी पढ़ें: Haryana CM: हरियाणा में अमित शाह-मोहन यादव चुनेंगे सीएम, 16 को होगी विधायक दल की बैठक

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00