Home Business दीवाली से पहले मुकेश अंबानी अपने निवेशकों को दे सकते हैं बोनस शेयर, कंपनी की बोर्ड बैठक आज

दीवाली से पहले मुकेश अंबानी अपने निवेशकों को दे सकते हैं बोनस शेयर, कंपनी की बोर्ड बैठक आज

by Rashmi Rani
0 comment
दीवाली से पहले मुकेश अंबानी अपने निवेशकों को दे सकते हैं बोनस शेयर, कंपनी की बोर्ड बैठक आज

Reliance Q2 Results: रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) के मालिक मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) दीवाली से पहले अपने शेयरहोल्डर्स को बड़ा तोहफा दे सकते हैं.

Reliance Q2 Results: रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) के मालिक मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) दीवाली से पहले अपने शेयरहोल्डर्स को बड़ा तोहफा दे सकते हैं. दरअसल, सोमवार को मुकेश अंबानी दूसरी तिमाही का अपना रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे. इस रिपार्ट कार्ड से ही पता चलेगा कि वो पास होंगे या फेल. उनका ये रिपोर्ट कार्ड उनके शेयरहोल्डर्स के लिए खास होने वाला है क्योंकि कंपनी अपने शेयरहोल्डर्स को एक पर एक बोनस शेयर दे सकती है.

जानिए कैसा है शेयर का हाल

रिलायंस इंडस्ट्रीज की पहली तिमाही के नेट प्रॉफिट की अगर बात करें तो इसमें 5 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली थी, इसका आंकड़ा 15,138 करोड़ रुपए था. वहीं, पिछले साल की बात की जाए तो कंपनी का नेट प्रॉफिट 16,011 करोड़ रुपए था. वहीं, ऑपरेशनल रेवेन्यू (Operational Revenue) साल-दर-साल 12 प्रतिशत से बढ़कर 2.36 लाख करोड़ रुपए देखने को मिला.

निवेशकों को देने वाली है बड़ा तोहफा

अगर रिलायंस इंडस्ट्रीज की शेयर की बात की जाए तो माना जा रहा है कि इसके गिरने की बहुत ही कम उम्मीद है. बीते कारोबारी सत्र के दौरान इसके शेयर 0.24 प्रतिशत से उछलकर 2749 पर बंद हुआ था. वहीं, तिमाही रिपोर्ट कार्ड आने से पहले इसके शेयर में अच्छी तेजी देखने को मिल रही है. ऐसे में माना जा रहा है कि सोमवार को बोर्ड बैठक में रिलायंस अपने निवेशकों को बड़ा तोहफा देने वाली है. कंपनी निवेशकों को दीवाली से पहले बोनस शेयर दे सकती है.

यह भी पढ़ें : दीवाली से पहले महाराष्ट्र सरकार ने दिया लोगों को तोहफा, 5 नाकों पर नहीं देना होगा टोल

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00