Home National सुई से हमला और हत्या! हैरान करने वाली है बाबा सिद्दीकी के मर्डर में शामिल शूटर की कहानी

सुई से हमला और हत्या! हैरान करने वाली है बाबा सिद्दीकी के मर्डर में शामिल शूटर की कहानी

by Divyansh Sharma
0 comment
Baba Siddique, Baba Siddique Death, Live Times

Baba Siddique Death: पड़ोसी ने बताया कि Gurmail Baljit Singh पहले भी हत्या के मामले में जेल जा चुका है. उसने पड़ोसी जूट बैग सिलने वाली सुई से हमले कर चुका है.

Baba Siddique Death: बाबा सिद्दीकी की हत्या की खबर ने पूरे देश में दहशत फैला दी है. इस हत्याकांड के दो आरोपित गिरफ्तार किए जा चुके हैं. वहीं, एक आरोपी फरार है.

हत्या में शामिल हरियाणा के कैथल निवासी गुरमेल बलजीत सिंह (Gurmail Baljit Singh) को लेकर उसके पड़ोसी ने बहुत हैरान करने वाले खुलासे किए हैं.

पड़ोसी ने बताया कि वह पहले भी हत्या के मामले में जेल जा चुका है. उसने पड़ोसी ने बताया कि वह जूट बैग सिलने वाली सुई से हमला कर चुका है.

Baba Siddique की हत्या में शामिल है आरोपित

बता दें कि बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में शामिल हरियाणा के कैथल का गुरमेल बलजीत सिंह और उत्तर प्रदेश के बहराइच का धर्मराज कश्यप को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं, उत्तर प्रदेश के बहराइच का शिव कुमार गौतम उर्फ शिवा फरार है. गिरफ्तार आरोपित गुरमेल बलजीत सिंह को लेकर उसके गांव के पड़ोसी ने कहा कि गुरमेल बलजीत सिंह हत्या के मामले में जेल जा चुका है.

23 वर्षीय गुरमेल बलजीत सिंह के बारे में खुलासा करते हुए उसके पड़ोसी ने बताया कि मुझे उसके बारे में पुलिस स्टेशन से फोन आया था, तब वह जेल में बंद था.

उसने एक बार एक व्यक्ति पर सुई (जूट बैग सिलने वाली सुई) से हमला किया था. बता दें कि अब उसने बाबा सिद्दीकी पर गोली चलाकर हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें: Tripura: पत्नी ने 2 लड़कों के साथ अपलोड की फोटो, भड़के पति ने कर दिया ऐसा, पुलिस हो गई हैरान

बेटे के दफ्तर के बाहर निकल रहे थे Baba Siddique

बाबा सिद्दीकी की हत्या शनिवार रात करीब साढ़े नौ बजे मुंबई के खेर नगर में हुई, जह वह अपने बेटे के दफ्तर के बाहर निकल रहे थे. इसी दौरान ऑटो से उतर कर तीन लोगों ने उन्हें रोका और गोली चला दी.

गोली लगने के तुरंत बाद उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 6 राउंड की फायरिंग में बाबा सिद्दीकी को 3 गोलियां लगी.

2 गोलियां उनके पेट और एक गोली सीने में लगी. इस हत्याकांड की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है. हालांकि, पुलिस ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है.

पुलिस अभी इस मामले की गहन जांच में जुट गई है और जल्द बड़े खुलासे हो सकते हैं. वहीं, इस हत्याकांड के बाद बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है.

यह भी पढ़ें: Baba Siddique: बाबा सिद्दीकी ही नहीं इन नेताओं की भी हुई थी गोली मारकर हत्या, देखें पूरी लिस्ट

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00