Home Lifestyle Pooja Hegde Birthday: पूजा हेगड़े ने एथनिक आउटफिट पहन बरपाया कहर, इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

Pooja Hegde Birthday: पूजा हेगड़े ने एथनिक आउटफिट पहन बरपाया कहर, इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

by Pooja Attri
0 comment
Pooja Hegde Birthday: पूजा हेगड़े ने एथनिक आउटफिट पहन बरपाया कहर, इन ग्लैमरस तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

Pooja Hegde Birthday: पूजा हेगड़े आज अपना 34वां बर्थडे मना रही हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए पूजा की ऐसी ग्लैमरस तस्वीरें लेकर आए हैं, जिन्हें देखकर आप भी उनकी अदाओं के दीवाने हो जाएंगे.

13 October, 2024

Pooja Hegde Birthday: पूजा हेगड़े साउथ सिनेमा और बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा हैं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2012 में तमिल फिल्म ‘मुगामुदी’ से की थी. इसके बाद उन्होंने साल 2016 में फिल्म ‘मोहन जोदारो’ से बॉलीवुड में कदम रखा. एक्ट्रेस आज यानी 13 अक्टूबर को अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं. पूजा एक खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं. फैन्स उनकी एक्टिंग के साथ-साथ अदाओं पर भी फिदा रहते हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए पूजा की ऐसी ग्लैमरस तस्वीरें लेकर आए हैं, जिन्हें देखकर आप भी उनकी अदाओं के दीवाने हो जाएंगे.

वेलवेट सूट

पूजा इस महरून बेलवेट सूट में फैन्स की धड़कन बढ़ा रही हैं. इस मिरर वर्क सूट को उन्होंने हैवी वर्क सलवार और मैचिंग ऑर्गेंजा दुपट्टे के साथ पेयर किया. अगर आप करवाचौथ पर ट्रेंडिग लुक अचीव करना चाहती हैं तो पूजा का यह अटायर बेस्ट ऑप्शन है.

रेड साड़ी

पूजा साटन की इस टोमैटो रेड साड़ी में अपने हुस्न की बिजलियां गिरा रही हैं. गोल्डन एम्ब्रॉयडरी वाली इस साड़ी को उन्होंने मैचिंग वीनेक ब्लाउज के साथ पहना. पूजा की यह लाल साड़ी करवाचौथ के लिए परफेक्ट फिट साबित हो सकती है.

ग्रीन साड़ी

पूजा इस ग्रीन शिफॉन साड़ी बहुत क्यूट और एलिगेंट नजर आ रही हैं. पर्ल बॉर्डर वाली इस साड़ी को उन्होंने हैवी एम्ब्रॉयडरी वाले हाफ स्लीव्स ब्लाउज के साथ कैरी किया. करवाचौथ पर अगर आप कुछ डिफरेंट पहनना चाहती हैं तो पूजा की इस साड़ी से आइडिया ले सकती हैं.

येलो साड़ी

पूजा इस मस्टर्ड ऑर्गेंजा साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. थ्रेड वर्क वाली इस साड़ी को उन्होंने मैचिंग हॉल्टर नेक ब्लाउज के साथ कैरी किया. पूजा की यह सिंपल और लाइट साड़ी करवाचौथ पर लाइमलाइट में रहने के लिए बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकती है.

सिल्क साड़ी

पूजा इस येलो सिल्क साड़ी में बेहद रॉयल नजर आ रही हैं. ब्लू बॉर्डर वाली इस साड़ी को पूजा ने मैचिंग हाफ स्लीव्स ब्लाउज के साथ पेयर किया. करवाचौथ पर अगर आप पूजा जैसी यह साड़ी पहनेंगी तो पति ही नहीं हर किसी की पसंद बन जाएंगी.

यह भी पढ़ें: Avneet Kaur Birthday: सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाती हैं Avneet Kaur की तस्वीरें, आप भी देखिए एक्ट्रेस का कातिल अंदाज

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00