Home National बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान की जान को खतरा! बढ़ाई गई एक्टर के घर की सिक्युरिटी

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान की जान को खतरा! बढ़ाई गई एक्टर के घर की सिक्युरिटी

by Divyansh Sharma
0 comment
Salman Khan, Baba Siddique, Live Times

Baba Siddique Death: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. दरअसल, इस हत्या का शक लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) पर जा रहा है.

Baba Siddique Death: महाराष्ट्र से शनिवार की रात बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है. अजीत गुट वाले NCP यानी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) के नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई.

उनकी हत्या के बाद बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. दरअसल, इस हत्या का शक गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पर जा रहा है.

बता दें कि सलमान खान और बाबा सिद्दीकी बहुत अच्छे दोस्त थे. वहीं, सलमान खान के घर (Galaxy Apartments) पर कुछ महीनों पहले फायरिंग हुई थी.

अच्छे दोस्त थे बाबा सिद्दीकी और सलमान

बता दें कि शनिवार की रात NCP-अजीत पवार गुट के नेता और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री रह चुके बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई.

ऑटो से आए 3 शूटर्स ने बाबा सिद्दीकी के ऊपर गोली चला दी. 6 राउंड की फायरिंग में बाबा सिद्दीकी को 3 गोलियां लगी. 2 गोलियां उनके पेट और 1 सीने में लगी. 3 में से 2 शूटर्स को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद पुलिस की ओर से बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. बता दें कि बाबा सिद्दीकी और सलमान खान बहुत अच्छे दोस्त थे. अब उनकी हत्या के बाद से सलमान खान के घर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है.

दरअसल, इस हत्या में जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आ रहा है. हालांकि, पुलिस अभी इस मामले की गहन जांच कर रही है और जल्द बड़े खुलासे हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें: अपराध, राजनीति, कोलकाता कांड और समाज के दुश्मन… Mohan Bhagwat ने कही बड़ी बात

‘सलमान खान पर आगे भी हो सकता है हमला’

गौरतलब है कि, रविवार (14 अप्रैल) की सुबह 5 बजे सलमान खान के घर पर 4 राउंड फायरिंग की गई. इस फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई ने ही ली थी. इस घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया था.

फायरिंग की घटना के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने भी सलमान खान से बातचीत की थी. इस मामले में विक्की गुप्ता (24 साल), सागर पाल (21 साल) को गिरफ्तार किया गया था.

वहीं, अनुज थापन (23 साल) को सबसे पहले गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद अनुज थापन की पुलिस कस्टडी में ही मौत हो गई थी. घटना की जिम्मेदारी लेते लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप के मेंबर अनमोल बिश्नोई ने एक पोस्ट शेयर की है.

पोस्ट में लिखा कि यह सिर्फ ट्रेलर है. वहीं, इसमें कहा गया था कि आने वाले समय में भी सलमान खान पर आगे भी हमला हो सकता है. हालांकि, पुलिस ने पोस्ट की पुष्टि नहीं की थी.

यह भी पढ़ें: SP अध्यक्ष ने नीतीश कुमार से कर दी बड़ी मांग, भड़के JDU सांसद; पूछा- कौन हैं अखिलेश यादव

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00