Home RegionalMadhya Pradesh टपोरी की तरह सड़क पर खुलेआम सिगरेट फूंकते दिखे दिग्विजय सिंह के भतीजे, Video Viral

टपोरी की तरह सड़क पर खुलेआम सिगरेट फूंकते दिखे दिग्विजय सिंह के भतीजे, Video Viral

by Rashmi Rani
0 comment
टपोरी की तरह सड़क पर खुलेआम सिगरेट फूंकते दिखे कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के भतीजे

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश के गुना जिले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के भतीजे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश के गुना जिले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के भतीजे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. उनके ऊपर सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप लगाया गया है. राघौगढ़ पुलिस थाने के प्रभारी जुबेर खान ने बताया कि दिग्विजय सिंह के भतीजे आदित्य सिंह और उनके ड्राइवर पर मामला दर्ज किया गया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें आदित्य सिंह पुलिसवालों सहित सरकारी कर्मचारियों से बहस करते हुए नजर आ रहे हैं.

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आदित्य सिंह महिला पुलिसकर्मी से बहस करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही वीडियो में उनके हाथ में एक सिगरेट और कुर्ते के बटन खुले हुए नजर आ रहे हैं. जैसे की फिल्म का कोई गुंडा हो. यही नहीं वो महिला अधिकारी के ऊपर सिगरेट का धुआं भी छोड़ते हुए नजर आ रहे हैं.

कौन हैं आदित्य सिंह

बता दें कि आदित्य सिंह पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह के बेटे हैं. इतना ही नहीं आदित्य सिंह राघौगढ़ नगर पालिका के अध्यक्ष भी रह चुके हैं. हालांकि आदित्य सिंह का विवादों से पुराना नाता रहा है. इस समय राघौगढ़ में ‘मैं हू अभिमन्यु’ अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के जरिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है और इसी कार्यक्रम में वो बत्तमीजी करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

BJP ने साधा निशाना

इस घटना के बाद BJP ने कांग्रेस पर निशाना साधना शुरू कर दिया है. BJP के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने कहा कि महिला अधिकारियों के साथ वो रंगदारी करते हुए दिख रहे हैं. उन्होंने कहा कि देखिए ये है कांग्रेस के नेताओं के अपराधी और महिलाविरोधी चरित्र जो महिला अधिकारी पर धौंस दिखाने के साथ-साथ आपत्तिजनक भाषाशैली का भी इस्तेमाल कर रहा है. आशीष अग्रवाल ने कहा कि आदित्य सिंह पर FIR हो चुकी है. बेटा चाहे नेता का हो या अभिनेता का, जो भी गलत होगा BJP की मोहन सरकार में नहीं बचेगा.

यह भी पढ़ें : Haryana: दशहरा के दिन दर्दनाक हादसा, कैथल में नहर में गिरी कार; एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00