Home RegionalDelhi Live Times न्यूज चैनल की खबर का असर: झुकी दिल्ली सरकार, जल्द सड़कों पर दौड़ेंगी मोहल्ला बसें

Live Times न्यूज चैनल की खबर का असर: झुकी दिल्ली सरकार, जल्द सड़कों पर दौड़ेंगी मोहल्ला बसें

by Pooja Attri
0 comment
Live Times न्यूज चैनल की खबर का असर: झुकी दिल्ली सरकार, जल्द सड़कों पर दौड़ेंगी मोहल्ला बसें

Live Times न्यूज चैनल के खबर दिखाने का असर हुआ है और दिल्ली सरकार के आदेश के बाद अब 3 महीने से खड़ी मोहल्ला बसें अब सड़कों पर दौड़ती नजर आएंगीं.

11 October, 2024

Mohalla Bus Service: देश की राजधानी दिल्ली में अब और बसें रफ्तार भरेंगी, जिससे लोगों का सफर आसान होगा. भारत के पहले global मल्टीकास्ट न्यूज़ हब Live Times ने इसको लेकर खबर दिखाई थी. इसके बात असर यह हुआ कि आखिरकार दिल्ली में सत्तासीन आम आदमी पार्टी सरकार (Aam Aadmi Party Government) ने 3 महीने से खड़ी मोहल्ला बसों को हरी झंडी दे दी. दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत (Delhi Transport Minister Kailash Gehlot) ने सोमवार को मोहल्ला बसों को हरी झंडी दी.

बस धूल फांक रही बसें

यहां पर बता दें कि करीब 10 दिन पहले Live Times न्यूज चैनल के संवाददाता प्रशांत त्रिपाठी की खबर को दिखाया था कि किस तरह से पिछले 3 महीने से मोहल्ला बसें खड़ी हैं. इसके साथ ही यह भी बताया था कि एक तरफ तो लोगों को आवागमन में दिक्कत हो रही है तो वहीं, मोहल्ला बस धूल फांक रही हैं.

बर्बाद हो रहा था जनता का पैसा

Live Times न्यूज चैनल के खबर दिखाने का असर यह हुआ कि आखिरकार दिल्ली सरकार ने 3 महीना से खड़ी मोहल्ला बसों को हरी झंडी दे दी. बताया जा रहा है कि जल्द ही ये बसों सड़कों पर रफ्तार भरती नजर आएंगी. Live Times न्यूज चैनल ने सवाल उठाया था कि दिल्ली सरकार ने दावे और वादे तो कर दिए थे कि इन बसों को जल्द से जल्द चलाएंगे. वहीं, 3 महीने तक यह बसें खड़ी रही, जिससे दिल्ली वालों के टैक्स का पैसा बर्बाद हो रहा था. इसके साथ ही लोगों को आवागमन में दिक्कत हो रही है.

हुआ Live Times न्यूज चैनल की खबर असर

Live Times न्यूज चैनल ने जनहित और लोगों की समस्या के मद्देनजर खबर दिखाई थी. यह खबर दिखाए जाने के बाद आखिरकार आतिशी सरकार को झुकना पड़ा. इसके बाद शुक्रवार को दोपहर दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत (Delhi Transport Minister Kailash Gehlot) ने मोहल्ला बसों को हरी झंडी दी. इसके बाद जल्द ही बसों सड़कों पर रफ्तार भरती नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: दिल्ली से 2,080 करोड़ रुपये की 208kg कोकीन जब्त, जानिये क्या है इसका ब्रिटेन कनेक्शन

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00