Home Entertainment Movie Review: ‘राजकुमार राव’ ने किया ‘भाभी 2’ के साथ रोमांस, लीक हुआ Vo Wala Video?

Movie Review: ‘राजकुमार राव’ ने किया ‘भाभी 2’ के साथ रोमांस, लीक हुआ Vo Wala Video?

by Arsla Khan
0 comment
Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Movie Review: 'राजकुमार राव' ने किया 'भाभी 2' के साथ रोमांस, लीक हुआ वो वाला वीडियो?

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Movie Review : ‘स्त्री 2’ के बाद कैसे लीक हो जाता है ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’? यही गुत्थी सुलझाने के लिए यह फिल्म शुक्रवार (11 अक्टूबर) को सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है.

11 October, 2024

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Movie Review : आजकल ट्रेलर देखकर किसी फिल्म का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल होता है. कई बार ट्रेलर इतने बेहतरीन तरीके से बनाया जाता है कि उसे देखने के बाद लगता है कि फिल्म काफी दमदार होगी, लेकिन कई बार हम धोखा खा जाते हैं. अब अगर फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ के ट्रेलर की बात करें तो ट्रेलर देख कर ही समझ आता है कि फिल्म काफी दमदार है और ऐसा हुआ भी. दरअसल, फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ शुक्रवार (11 अक्टूबर) को सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म ने फैन्स को भी काफी हंसाया है. ‘स्त्री 2’ के बाद यह राजकुमार राव की लगातार दूसरी बेहतरीन फिल्म है, जिसमें कॉमेडी के साथ-साथ इमोशन का भी कॉम्बो देखने को मिलता है. साथ ही फिल्म में एक बेहतरीन मैसेज भी है.

क्या है फिल्म की स्टोरी लाइन?

तो चलिए सबसे पहले आपको फिल्म की कहानी के बारे में बताते हैं. कहानी का प्लॉट 90 के दशक का है, जहां विक्की (Rajkumar Rao) और विद्या (Tripti Dimri) ऋषिकेश में बचपन से दोस्त होते हैं. फिल्म में राजकुमार राव पेशे से एक मेहंदी लगाने वाला मिडल क्लास युवक का किरदार निभा रहे हैं.साथ ही विद्या (Tripti Dimri) एक डॉक्टर होती हैं. दोनों परिवारों के बीच भी अच्छे संबंध हैं. खैर, बड़ी मशक्कत के साथ दोनों की शादी हो जाती है और दोनों को घर से वैष्णो देवी जाने को कहा जाता है, लेकिन विक्की विद्या को हनीमून के लिए गोवा ले जाता है.

गोवा पहुंचते ही विक्की अपनी सुहागरात को यादगार बनाने के लिए अपनी फर्स्ट नाइट का वीडियो बना लेता है. वापस आने के बाद दोनों वो वीडियो देखते हैं. लेकिन तभी घर में चोरी होने से ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ भी चोरी हो जाता है. फिर क्या था इसे माता रानी का श्राप कहलो या करनी का फल. खैर सीडी चोरी होने की बात विक्की विद्या को नहीं बताता, क्योंकि उसे लगता है कि अगर उसने ये बात विद्या को बताई तो वो उसे छोड़कर चली जाएगी.

फिर शुरू होता है फिल्म में कॉमेडी का जबरदस्त सीक्वेंस, जिसके दौरान विक्की एक मर्डर केस में भी फंस जाता है. अब क्या विक्की विद्या का वो वाला वीडियो ढूंढ पाएगा? क्या विक्की खुद को मर्डर केस में निर्दोष साबित कर पाएगा? इन सवालों के जवाब जानने के लिए आपको सिनेमाघर जाकर पूरी फिल्म देखनी होगी. फिल्म की कहानी काफी दमदार है और कॉमेडी से भरपूर है.

शहनाज गिल ने किया है कैमियो?

फिल्म में 4 दिलचस्प चीजें हैं, जो दर्शकों को काफी एंटरटेन करती हैं. सबसे पहले तो आपको विक्की की बहन के किरदार में मल्लिका शेरावत नजर आएंगी, जो सालों बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. साथ ही शहनाज गिल भी फिल्म में कैमियो करती नजर आएंगी. इस फिल्म में एक गाना है ‘सजना वे सजना’ जो शहनाज पर फिल्माया गया है. फिल्म की आखिरी दिलचस्प बात है फिल्म के एक गाने में दलेर मेहंदी को परफॉर्म करते भी देखा जा सकता है.

‘स्त्री’ की एंट्री

जब भी कोई अच्छी फिल्म बनती है तो उसमें कोई न कोई कमी जरूर होती है. ऐसा इस फिल्म के साथ भी है. फिल्म में कुछ सीन ऐसे हैं, जिनकी जरूरत नहीं थी. फिल्म को और कॉमेडी बनाने के लिए 10 मिनट के एक सीन में जबरन ‘स्त्री’ की एंट्री भी की गई है. बात अगर रेटिंग की करें तो मेरी ओर से राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ को 3.5 स्टार.

यह भी पढ़ें : ‘I Need My Own Space’ के साथ Binny and Family ने दर्शकों को किया Entertain, यहां पढ़िए पूरा Review

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00