Home Entertainment Tribute to Ratan Tata: अमिताभ बच्चन से करीना कपूर तक, इन फिल्म स्टार्स ने जताया ‘लीजेंड’ रतन टाटा के निधन पर दुख

Tribute to Ratan Tata: अमिताभ बच्चन से करीना कपूर तक, इन फिल्म स्टार्स ने जताया ‘लीजेंड’ रतन टाटा के निधन पर दुख

by Preeti Pal
0 comment
ratan tata

Tribute to Ratan Tata: 86 साल की उम्र में भारत के अनमोल रत्न यानी रतन टाटा ने दुनिया को अलविदा कह दिया.

10 October, 2024

Tribute to Ratan Tata: देश के अनमोल रत्न रतन टाटा (Ratan Tata) अब इस दुनिया में नहीं रहे. उन्होंने 86 साल की उम्र में मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में बुधवार को अपनी आखिरी सांस ली. उनके निधन पर देश दुनिया की कई बड़ी हस्तियों ने दुख जताया है. अब फिल्म इंडस्ट्री ने भी रतन टाटा को श्रद्धांजलि दी है. बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) से लेकर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने रतन टाटा (Ratan Tata) के निधन पर शोक जताया है.

एक युग का अंत

हम सभी जानते हैं कि दिवंगत रतन टाटा को एक बिजनेस टाइकून के साथ-साथ उनके अच्छे कामों के लिए भी जाना जाता था. वहीं, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने उनकी मृत्यु को एक युग का अंत बताया. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा- ‘श्री रतन टाटा के निधन के बारे में पता चला. एक युग का अंत हो गया. वह एक अत्यंत सम्मानित, विनम्र और विशाल दूरदर्शिता और दृढ़ संकल्प वाले इंसान थे. हमने एक साथ काम के वक्त अद्भुत क्षण बिताए’.

सलमान खान ने जताया दुख

एक्स पर एक पोस्ट में बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने भी रतन टाटा के निधन पर गहरा दुख जताया है. इसके अलावा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने यंग रतन टाटा की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- “टाइटन को अलविदा…ऊंची उड़ान भरें जैसे आपको पसंद है. अमिताभ बच्चन, सलमान खान और करीना कपूर के अलावा अजय देवगन (Ajay Devgn) ने भी रतन टाटा के निधन पर शोक व्यक्त किया. उन्होंने लिखा दुनिया एक दूरदर्शी के निधन पर शोक मना रही है.

यह भी पढ़ेंः Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer: 2-2 ‘मंजुलिका’ के साथ होगा दीवाली पर धमाका, इस बार ‘रूह बाबा’ की लगेगी वाट

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00