Home RegionalDelhi Delhi में कौन हथियाना चाहता है Atishi को आवंटित CM आवास? जानें क्यों PWD ने लगाए ताले

Delhi में कौन हथियाना चाहता है Atishi को आवंटित CM आवास? जानें क्यों PWD ने लगाए ताले

by Divyansh Sharma
0 comment
Atishi, Delhi CM, CM House, Delhi CM House

Delhi CM House: दावा किया गया है कि सिविल लाइंस में फ्लैगस्टाफ रोड स्थित दिल्ली के मुख्यमंत्री (Atishi) का आवास BJP के इशारे पर जबरन खाली कराया गया.

Delhi CM House: दिल्ली में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की सरकार ने भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) पर बहुत गंभीर आरोप लगाया है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से दावा किया गया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री (Atishi) का आवास BJP के इशारे पर जबरन खाली कराया गया.

साथ ही यह भी कहा कि उपराज्यपाल वीके सक्सेना (Vinai Kumar Saxena) मुख्यमंत्री आवास वह किसी भारतीय जनता पार्टी के किसी नेता को आवंटित करना चाहते हैं.

‘BJP के इशारे पर खाली कराया आवास’

बता दें कि जेल से छूटने के बाद अरविंद केजरीवाल ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया. इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री आवास भी खाली कर दिया. इसके बाद यह आवास दिल्ली की नई मुख्यमंत्री आतिशी को आवंटित कर दिया गया.

अब इसे लेकर सियासत शुरू हो गई है. दिल्ली के मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी बयान में दावा किया गया है कि सिविल लाइंस में फ्लैगस्टाफ रोड स्थित दिल्ली के मुख्यमंत्री का आवास BJP के इशारे पर जबरन खाली कराया गया.

बयान में यह भी कहा गया कि उपराज्यपाल वीके सक्सेना (Lieutenant Governor of Delhi) इसे भगवा पार्टी के किसी नेता को आवंटित करना चाहते हैं.

आरोप यह भी लगाया गया कि दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी का सामान भी आवास से हटा दिया गया और बंगले पर ताला भी लगा दिया गया है.

यह भी पढ़ें: Haryana में 50 के पार BJP, 3 विधायकों ने दिया समर्थन, इसमें देश की सबसे अमीर महिला भी शामिल

‘दिल्ली में 27 साल से चुनाव हार रही BJP’

दिल्ली के मुख्यमंत्री कार्यालय के बयान पर उपराज्यपाल (VK Saxena) के कार्यालय या भारतीय जनता पार्टी की ओर से इन आरोपों पर तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई.

वहीं, AAP के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने भी बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सरकार पर गंभीर आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि 27 साल दिल्ली की सत्ता से बाहर रहने के बाद BJP अब CM आवास पर कब्जा करना चाहती है.

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल के आवास खाली करने बाद ही आरोप लगाया. इसके लिए वह तमाम हथकंडे अपना रहे हैं. उन्होंने दावा किया पत्र लिखने के बावजूद CM आवास आतिशी को नहीं दिया गया.

उन्होंने कहा कि BJP दिल्ली में 27 साल से चुनाव हार रही है और अपना मुख्यमंत्री नहीं बना पा रही है. अब वह तमाम तरह के झूठ फैला रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Congress नेताओं को EC का दो टूक जवाब, जानें क्या है Haryana चुनाव से जुड़ा मामला

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00