Home Entertainment Singham Again: जैसे सीता के बिना रामायण अधूरी, वैसे ही Kareena Kapoor के बिना रोहित शेट्टी की फिल्म

Singham Again: जैसे सीता के बिना रामायण अधूरी, वैसे ही Kareena Kapoor के बिना रोहित शेट्टी की फिल्म

by Preeti Pal
0 comment
singham again

Singham Again: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) में अहम रोल निभा रही हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है.

08 October, 2024

Singham Again: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) के अलावा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), रवि किशन (Ravi Kishan) और अक्षय कुमार भी अहम भूमिका में हैं. वहीं, सिंघम अगेन के ट्रेलर लॉन्ट इवेंट पर करीना कपूर ने कहा कि वे ‘सिंघम अगेन’ में सीता का किरदार निभाकर बहुत सम्मानित महसूस कर रही हैं.

फिर अवनी कामत बनीं करीना

करीना कपूर ने मेल सेंट्रिक फ्रेंचाइजी सिंघम में उन्हें अहम रोल देने के लिए डायरेक्टर रोहित शेट्टी और को-स्टार अजय देवगन को धन्यवाद दिया. आपको बता दें कि करीना कपूर ‘सिंघम अगेन’ में अजय देवगन की पत्नी ‘अवनी कामत’ का रोल निभा रही हैं. इससे पहले उन्होंने साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘सिंघम रिटर्न्स’ में भी यही रोल किया था. इसके अलावा करीना ने रोहित एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘गोलमाल’ में भी काम किया है.

सीता के बिना ‘रामायण’ नहीं

करीना ने सिंघन अगेन के ट्रेलर लॉन्च पर कहा- ‘रामायण में सीता ना हो ऐसा नहीं हो सकता. रोहित शेट्टी की फिल्म में करीना नहीं हो यह भी संभव नहीं है.’ आपको बता दें कि इस बार रोहित शेट्टी की ‘सिंघम’ की थीम रामायण पर बेस होगी. जहां भगवान श्रीराम के रूप में दर्शक अजय देवगन को देखेंगे तो वहीं, करीना में फैन्स देखेंगे माता सीता की झलक. इसके अलावा टाइगर श्रॉफ लक्ष्मण के किरदार में और रणवीर सिंह दिखेंगे हनुमान जी के अवतार में. इन सबके अलावा अर्जुन कपूर विलेन बने हैं तो उन्हें दिया गया है रावण का रोल और अक्षय कुमार जटायु बनते हुए दिखाई देंगे. आपको बता दें कि मल्टी स्टारर फिल्म ‘सिंघम अगेन’ 1 नवंबर यानी दीवाली के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ेंः Shehnaaz Gill ने करीना कपूर को किया फेल, उन्हीं के गाने पर डांस करके उड़ा दिया गर्दा

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00