Home Entertainment Singham Again है या ‘रामायण’? दीवाली पर रोहित शेट्टी दिखाएंगे पूरी ‘रामलीला’ !

Singham Again है या ‘रामायण’? दीवाली पर रोहित शेट्टी दिखाएंगे पूरी ‘रामलीला’ !

by Preeti Pal
0 comment
singham again

Singham Again Trailer: फाइनली रोहित शेट्टी की मचअवेटिड फिल्म ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जानें ट्रेलर की खास बात और फिल्म की रिलीज डेट.

07 October, 2024

Singham Again Trailer: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की मचअवेटिड फिल्म ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again Trailer) का ट्रेलर आउट हो चुका है जिसे लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं. 4 मिनट 58 सेकेंड के ट्रेलर में आपको एक्शन, इमोशन, ट्रेजडी और ड्रामा की कोई कमी नहीं दिखेगी. रोहित शेट्टी के डायरेक्शन का स्टाइल एक बार फिर दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए आ रहा है.

‘सिंघम अगेन’ एक मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमें अजय देवगन (Ajay Devgn) तो लीड रोल में हैं हीं, उनके साथ करीना कपूर (Kareena Kapoor), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी फिल्म में दिखाई देंगे.

दीपिका का जलवा

दीपिका पादुकोण इस फिल्म में ‘लेडी सिंघम’ बनकर अपने फैन्स का दिल जीतने की पूरी तैयारी कर चुके हैं. हालांकि, यह फिल्म ‘सिंघम’ का सीक्वल कम और ‘रामलीला’ ज्यादा लग रही है. इसमें राम जी तो अजय देवगन ही होंगे. वहीं, लक्ष्मण बना दिया है टाइगर श्रॉफ को. रणवीर सिंह बजरंगबली की तरह ‘सिंघम’ की भक्ति करते दिख रहे हैं.

हैरानी तो तब होती है जब अक्षय कुमार को ‘जटायु’ की तरह पेश किया जाता है. खैर, रोहित शेट्टी की यह रामायण लोगों को कितनी पंसद आएगी. इसका फैसला जल्द ही हो जाएगा.

सिंघम की दहाड़

अजय देवगन की अचअवेटिड ‘सिंघम अगेन’ को देखने के लिए दर्शकों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. यह फिल्म इस दीवाली यानी 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. अर्जुन कपूर इस फिल्म में विलेन बनकर अजय देवगन और बाकी ऑफिसर्स का जीना मुश्किल करने वाले हैं.

यह भी पढ़ेंः Upcoming Movie List: बचे हुए साल में यह 4 फिल्में मचाएंगी बॉक्स ऑफिस पर ‘भौकाल’, देखें लिस्ट

You may also like

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00