Home Entertainment Upcoming Movie List: बचे हुए साल में यह 4 फिल्में मचाएंगी बॉक्स ऑफिस पर ‘भौकाल’, देखें लिस्ट

Upcoming Movie List: बचे हुए साल में यह 4 फिल्में मचाएंगी बॉक्स ऑफिस पर ‘भौकाल’, देखें लिस्ट

by Preeti Pal
0 comment
singham again

Upcoming Movie List: बचे हुए साल में भी कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं. इनमें बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ की भी कुछ फिल्में हैं. तो आप भी नोट कर लें कि आने वाले दिनों में कौन-कौन सी फिल्में आपको एंटरटेन करने वाली हैं.

07 October, 2024

Upcoming Movie List: साल खत्म होने में कुछ ही दिन बचे हैं, ऐसे में अगर इक्का-दुक्का फिल्मों को छोड़ दें तो 2024 भी फिल्म इंडस्ट्री के लिए कुछ खास नहीं रहा. ‘फाइटर’, ‘बड़े मियां छोटे मिया’, ‘योद्धा’, ‘क्रेकः जिएगा तो जीतेगा’ और ‘चंदू चैंपियन’ जैसी बड़ी फिल्मों से लोगों को बड़ी उम्मीद थी जो पूरी नहीं हुई. हां मगर ‘कल्कि’ और ‘स्त्री 2’ जैसी फिल्मों ने इंडस्ट्री की लाज जरूर बचाकर रखी. वहीं, 2024 कुछ ही दिनों में खत्म हो जाएगा, बचे हुए साल में भी कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं. ऐसे में नोट कर लें कि आने वाले दिनों में कौन-कौन सी फिल्में आपको एंटरटेन करेंगी.

सिंघम अगेन

शुरुआत करते हैं एक ऐसी फिल्म फ्रेंचाइजी के साथ जिसने फैन्स के दिलों में खास जगह बनाई है और उसका नाम है ‘सिंघम’. अब रोहित शेट्टी इसी फिल्म का तीसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं. तो इस दीवाली एक बार फिर तैयार हो जाइए हवा में उछलती गाड़ियों और अजय देवगन का डेडली कॉम्बिनेशन देखने के लिए क्योंकि ‘सिंघम अगेन’ रिलीज हो रही है. 1 नवंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म की खास बात यह है कि इसमें अजय देवगन ही नहीं बल्कि अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर और दिशा पाटनी जैसे स्टार्स भी दिखाई देंगे. ऐसे में जाहिर है कि इस दीवाली बॉक्स ऑफिस पर धमाका तो होगा ही.

पुष्पा 2

साल 2021 में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पाः द राइज’ के डायलॉग और गाने इनते पॉपुलर हुए कि सोशल मीडिया पर हर दूसरा लड़का ‘पुष्पा’ बना दिखा तो लड़कियां ‘श्रीवल्ली’. अब इसी फिल्म का सीक्वल आ रहा है और नाम है ‘पुष्पाः द रूल’. ‘ यह फिल्म 6 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज हो रही है. फिल्म का ट्रेलर पहले ही हिट हो चुका है.

भूल भुलैया 3

हॉरर फिल्मों का ही टाइम चल रहा है ऐसे में कार्तिक आर्यन भी ‘भूल भुलैया 3’ लेकर आ रहे हैं. इस बार विद्या बालन और तृप्ति डिमरी भी लोगों को डराने वाली हैं. वैसे विद्या बालन ने ‘भूल भुलैया’ के पहले पार्ट में ‘मंजुलिका’ बनकर ऑडियंस के होश उड़ा दिए थे ऐसे में उनका फिल्म में होना एक अच्छी बात है. वैसे ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ से टक्कर लेने वाली है क्योंकि दोनों ही फिल्में दीवाली रिलीज हो रही हैं.

कंगुवा

अगली फिल्म है ‘कंगुवा’ जिसमें साउथ स्टार सूर्या और बॉबी देओल लीड रोल में हैं. यह फिल्म 14 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी. 350 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म को मेकर्स तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, इंग्लिश और हिंदी भाषा में रिलीज करेंगे. वैसे अगर आप यह सोच रहे हैं कि ‘कंगुवा’ का मतलब क्या है तो इसका मतलब है आग और फिल्म का ट्रेलर इस नाम के साथ पूरा जस्टिस कर रहा है. शिवा के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म हिस्ट्री क्रिएट करने का दम रखती है.

यह भी पढ़ेंः बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं इन 5 फिल्मों को Kiara Advani ने कहा- NO, आप जानते हैं नाम?

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00