Home International चंद मिनटों में 13 लोगों की उखड़ गई सांस, पाकिस्तान में खूनी इश्क की दास्तान उड़ा देगी आपके होश

चंद मिनटों में 13 लोगों की उखड़ गई सांस, पाकिस्तान में खूनी इश्क की दास्तान उड़ा देगी आपके होश

by Divyansh Sharma
0 comment
Pakistan, Pakistani Girl Arrested, Amroha Murder Case, Shabnam, Live Times

Pakistani Girl Arrested For Killing: साल 2008 में उत्तर प्रदेश के अमरोहा (Amroha Murder Case) में शबनम (Shabnam) नाम की महिला ने अपने आशिक सलीम (Salim) के साथ मिलकर अपने घर में ही पूरे परिवार का कत्ल कर दिया था.

Pakistani Girl Arrested For Killing: पाकिस्तान के सिंध प्रांत (Sindh Province) में उत्तर प्रदेश जैसा मामला सामने आया है. साल 2008 में उत्तर प्रदेश के अमरोहा (Amroha Murder Case) में शबनम (Shabnam) नाम की महिला ने अपने आशिक सलीम (Salim) के साथ मिलकर अपने घर में ही पूरे परिवार का कत्ल कर दिया था.

इसी तरह पाकिस्तान के सिंध प्रांत में एक लड़की ने अपने पूरे परिवार को खत्म कर दिया है. उसने खाने में जहर मिलाकर परिवार सभी सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया.

पाकिस्तान के सिंध का मामला

पाकिस्तान के सिंध प्रांत में रविवार को एक लड़की को गिरफ्तार किया गया. आरोप लगा कि उसने अपने परिवार के 13 सदस्यों का कत्ल कर दिया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक परिवार के 13 सदस्यों की मौत जहर खाने की वजह से हो गई थी.

पूछताछ में लड़की ने बताया कि वह एक लड़के से प्यार करती थी और लड़की के घर वाले इस शादी के लिए तैयार नहीं थे. इसलिए उसने उन्हें मार दिया.

जब उसने परिवार को इस बारे में बताया तो उसके परिवार ने उसे उसकी पसंद के लड़के से शादी करने की इजाजत नहीं दी. इस पर लड़की को गुस्सा आ गया.

इसके बाद उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने माता-पिता समेत परिवार के सभी सदस्यों को जहर देकर मार डाला. यह पूरा मामला 19 अगस्त को खैरपुर के पास हैबत खान ब्रोही गांव का है.

यह भी पढ़ें: एक साल पहले हमास ने कैसे ‘Iron Dome’ को किया फेल? पढ़ें Israel पर हमले की इनसाइड स्टोरी

गेहूं के आटे में मिलाया जहर

सिंध प्रांत के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी इनायत शाह ने बताया कि खाना खाने के बाद सभी 13 सदस्य बीमार पड़ गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया. वहां सभी की मौत हो गई.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि इन लोगों की मौत जहरीला खाना खाने से हुई थी. उन्होंने बताया कि जब पुलिस ने गहनता से जांच-पड़ताल की तो पता चला कि बेटी और उसके प्रेमी ने घर में रोटी बनाने के लिए इस्तेमाल होने वाले गेहूं के आटे में जहर मिला दिया था.

इसके बाद पुलिस ने रविवार को उसे गिरफ्तार कर लिया. इनायत शाह ने बताया कि वह इसलिए नाराज थी क्योंकि लड़की का परिवार उसकी पसंद के लड़के से उसकी शादी करने के लिए तैयार नहीं था. उन्होंने बताया कि लड़की ने अपने प्रेमी की मदद से गेहूं में जहर मिलाने की बात कबूल की है.

यह भी पढ़ें: October Surprise की अमेरिकी चुनाव में एंट्री, जानें Trump या Harris किसे मिलेगा फायदा

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00