Home International जहां लगी गोली वहीं फिर पहुंचे Trump, साथ में Musk ने भी किया प्रचार; बाइडेन पर कह दी बड़ी बात

जहां लगी गोली वहीं फिर पहुंचे Trump, साथ में Musk ने भी किया प्रचार; बाइडेन पर कह दी बड़ी बात

by Divyansh Sharma
0 comment
Donald Trump, Butler. Pennsylvania, Elon Musk, US Presidential Elections 2024

US Presidential Elections 2024: Donald Trump के साथ टेस्ला (Tesla) और स्पेसएक्स (SpaceX) के CEO एलन मस्क (Elon Musk) भी उनके साथ मौजूद रहे.

US Presidential Elections 2024: अमेरिका (America) में अगले महीने ही चुनाव होने वाले हैं. इससे पहले ऐसे में रिपब्लिकन पार्टी (Republican Party) के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) एक बार फिर से पेंसिल्वेनिया के बटलर शहर में रैली करने पहुंचे.

यह वही जगह है, जहां 13 जुलाई को उनपर जानलेवा हमला हुआ था. शनिवार को हुई इस रैली में उनके साथ टेस्ला (Tesla) और स्पेसएक्स (SpaceX) के CEO एलन मस्क (Elon Musk) भी उनके साथ मौजूद रहे. डोनाल्ड ट्रंप के अलावा उप-राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जेडी वेंस और एलन मस्क ने भी रैली को संबोधित किया.

कमला हैरिस पर बोला तीखा हमला

Butler में बुलेटप्रूफ स्क्रीन के पीछे खड़े होकर डोनाल्ड ट्रंप ने लोगों को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि आज से ठीक 12 हफ्ते पहले एक हत्यारे ने मुझे मारने की कोशिश की. रैली के दौरान पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन और कमला हैरिस प्रशासन पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि कट्टरपंथी-वामपंथी एजेंडे को हमेशा के लिए रोकना होगा. इसलिए लोगों को बाहर निकलना होगा और मतदान करना होगा.

उन्होंने अपनी प्रतिद्वंद्वी डेमोक्रेटिक पार्टी (Democratic Party) की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार उपराष्ट्रपति कमला हैरिस (Kamala Harris) पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि कमला हैरिस एक कट्टरपंथी वामपंथी मार्क्सवादी हैं. उनका कांग्रेस में सम्मान नहीं किया जाता. उनका मजाक उड़ाया गया. उन्होंने कहा कि हम सरकार बनते ही सीमा को सील कर देंगे और प्रवेश को रोक देंगे.

यह भी पढ़ें: Nasrallah को किया याद, Israel को दी बड़ी धमकी; Khamenei ने राइफल पकड़े दिया भाषण

मस्क का जो बाइडेन पर करारा हमला

वहीं, Pennsylvania में डोनाल्ड ट्रंप के समर्थन में एलन मस्क ने पहली बार प्रचार किया. उन्होंने कहा कि संविधान को बचाए रखने के लिए डोनाल्ड ट्रंप को जीतना ही होगा. अमेरिका में लोकतंत्र को बचाए रखने के लिए उन्हें जीतना ही होगा. एलन मस्क ने आगे कहा कि हमारे जीवन का सबसे महत्वपूर्ण चुनाव है. वह हथियार रखने के अधिकार को छीनना चाहते हैं. वह लोगों से मतदान करने के अधिकार को छीनना चाहते हैं.

एलन मस्क ने आगे कहा कि डोनाल्ड ट्रंप नहीं जीते, तो यह देश में आखिरी चुनाव होगा. लोगों को संबोधित करते हुए जो बाइडेन पर करारा हमला बोला. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि हमारे देश में एक ऐसे राष्ट्रपति हैं, जो ठीक से सीढ़ियां तक भी नहीं चढ़ पाते हैं. वहीं दूसरी तरफ डोनाल्ड ट्रंप जैसा शख्स है, जो गोली लगने के बाद भी हवा में हाथ उठाकर हर हालत में लड़ने का संदेश देता है.

यह भी पढ़ें: मारा गया Hezbollah का अगला चीफ Hashem Saifuddin! जानें कासिम सुलेमानी से क्या था रिश्ता

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00