Home Lifestyle गरबा नाइट में चुरानी है लाइमलाइट तो पहन लीजिए इन बॉलीवुड हसीनाओं जैसे Trendy आउटफिट्स

गरबा नाइट में चुरानी है लाइमलाइट तो पहन लीजिए इन बॉलीवुड हसीनाओं जैसे Trendy आउटफिट्स

by Pooja Attri
0 comment
गरबा नाइट में चुरानी है लाइमलाइट तो पहन लीजिए इस बॉलीवुड हसीनाओं जैसे Trendy आउटफिट्स

Shardiya Navratri 2024: आज हम आपके लिए बी टाउन हसीनाओं से इन्सपायर्ड शानदार गरबा आउटफिट्स लेकर आए हैं, जिन्हें पहनकर आप भी उन्हीं की तरह लाइमलाइट बंटोर सकती हैं.

06 October, 2024

Lehenga For Garba Night: देशभर में इन दिनों शारदीय नवरात्रि की धूम मची हुई है. इस दौरान जगह-जगह पंडाल लगाकर डांडिया और गरबा नाइट का आयोजन किया जा रहा है. ऐसे में अगर आप भी गरबा नाइट के लिए आउटफिट को लेकर कंफ्यूज हैं तो आज हम आपके लिए बी टाउन हसीनाओं से इन्सपायर्ड शानदार गरबा आउटफिट्स लेकर आए हैं, जिन्हें पहनकर आप भी उन्हीं की तरह लाइमलाइट बंटोर सकती हैं.

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी का यह मल्टीकलर लहंगा सेट गरबा नाइट के लिए परफेक्ट है. इस खूबसूरत मिरर वर्क लहंगा सेट के साथ ऑक्सीडाइज ज्वेलरी कमाल की लगती है. शिल्पा के जैसे इस लहंगे को गरबा नाइट पर पहनकर आ भी उन्हीं की तरह हुस्न की परी दिखेंगी.

कृति सेनन

कृति सेनन की यह मल्टीकलर साड़ी गरबा नाइट के लिए परफेक्ट च्वाइस है. गोल्डन बॉर्डर वाली इस हैवी साड़ी के साथ मैचिंग ज्वेलरी और ओपन हेयर स्टाइल बेस्ट दिखेगी. अगर आप भी गरबा नाइट में कृति जैसी साड़ी पहनेंगी तो लाइमलाइट चुरा लेंगी.

अवनीत कौर

अवनीत कौर का यह मल्टीकलर अनारकली सूट एक जबरदस्त गरबा नाइट वाइव दे रहा है. इस आकर्षक डीपनेक सूट के साथ हाई हील्स और गोल्डन झुमके बेहतरीन लुक देंगे. अवनीत के इस आउटफिट को पहनकर दुर्गा उत्सव में हर किसी की नजर आप पर ही टिकी रहेंगी.

कंगना रनौत

कंगना रनौत का यह येलो मिरर वर्क लहंगा सेट गरबा नाइट के लिए बेस्ट च्वाइस है. इस मिरर वर्क लहंगा सेट के साथ ऑक्सीडाइज ज्वेलरी और लाइट मेकअप काफी कॉम्पलिमेंट करेगा. गरबा नाइट पर कंगना जैसा लहंगा पहनकर आप सबकी नजर में छा जाएंगी.

सारा अली खान

सारा अली खान का यह रेड मिरर वर्क लहंगा बेहतरीन गरबा लुक दे रहा है. इस अट्रैक्टिव लहंगा सेट के साथ मल्टीकलर ज्वेलरी और मैसी हेयर स्टाइल आउटफिट को कॉम्पलिमेंट करेगा. गरबा नाइट के दौरान सारा जैसे इस लहंगे को पहनकर आप यूनीक लुक अचीव कर सकती हैं.

यह भी पढ़ें: नवरात्रि के दौरान Riddhi Dogra जैसे एथनिक Outfits पहनकर हर किसी की नजर में छा जाएंगी आप

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00