Home National Haryana Elections : धर्मेंद्र प्रधान से लेकर दीपेंद्र हुड्डा तक, जानें वोटिंग के बाद किसने-क्या कहा ?

Haryana Elections : धर्मेंद्र प्रधान से लेकर दीपेंद्र हुड्डा तक, जानें वोटिंग के बाद किसने-क्या कहा ?

by Rashmi Rani
0 comment
aryana Elections 2024 : अनिल विज ने सीएम बनने की जाहिर की इच्छा, जानिए मतदान के बाद इन दिग्गजों ने क्या कहा ?

Haryana Elections 2024 : मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि हरियाणा में डबल इंजन सरकार ने पिछले 10 वर्षों में राज्य को विकास की नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है.

Haryana Elections 2024 : हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों के लिए सुबह 7 बजे से ही वोटिंग जारी है. BJP और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर देखी जा रही है. वहीं, मतदान करने के बाद उम्मीदवारों के बयान आने भी शुरू हो गए हैं. मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि हरियाणा में डबल इंजन सरकार ने पिछले 10 वर्षों में राज्य को विकास की नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है. कांग्रेस नेता कुमारी सैलजा ने हिसार में अपना वोट डालने के बाद कहा कि हरियाणा कांग्रेस के रास्ते पर जा रहा है.

कांग्रेस मुक्त हरियाणा है हमारा लक्ष्य : गोपाल गोयल कांडा

हरियाणा में कांग्रेस महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने खुद को मुख्यमंत्री उम्मीदवार के तौर पर देखने के बारे में कहा कि हर किसी को महत्वाकांक्षी होना चाहिए. उन्होंने कहा कि हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग जारी है. कुल 1027 उम्मीदवार मैदान में हैं. वहीं, सिरसा एचएलपी प्रत्याशी गोपाल गोयल कांडा ने कहा कि यहां एकतरफा जीत होने जा रही है. सिरसा के लोग शांतिपूर्ण माहौल चाहते हैं. मैं सभी से इस एकतरफा जीत में योगदान देने और इसे और भी बड़ा बनाने का आग्रह करता हूं. हमारा लक्ष्य कांग्रेस मुक्त भारत और कांग्रेस मुक्त हरियाणा है. हम इस बार कांग्रेस मुक्त हरियाणा लक्ष्य को जरूर हासिल करेंगे.

दीपेंद्र हुड्डा ने BJP पर साधा निशाना

कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस हरियाणा में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है. हरियाणा के हर कोने से आ रही रिपोर्ट से संकेत मिलता है कि बदलाव हो रहा है, और कांग्रेस सत्ता में आ रही है. BJP क्या कहती है, इससे क्या फर्क पड़ता है? BJP ने तो लोकसभा चुनाव में भी दावा किया था कि उन्हें 400 से अधिक सीटें मिलेंगी, लेकिन क्या हुआ? अब विधानसभा चुनाव में भी हरियाणा के लोग BJP का सफाया कर रहे हैं.

धर्मेंद्र प्रधान ने क्या कहा ?

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि हरियाणा में मतदान जारी है और हमें विश्वास है कि इस बार भी हरियाणा के लोग BJP पर भरोसा करेंगे और पार्टी को तीसरी बार सेवा करने का मौका देंगे. मेरा दृढ़ विश्वास है कि 8 अक्टूबर को जब नतीजे घोषित होंगे तो BJP को ही जीत मिलेगी.

अंबाला के लोग चाहते हैं शांति : अनिल विज

हरियाणा के पूर्व मंत्री और अंबाला सीट से BJP उम्मीदवार अनिल विज ने कहा कि हमने यह चुनाव वैसे ही लड़ा है जैसे हम होली और दिवाली मनाते हैं. लोग बहुत उत्साहित हैं, और परिणाम लगभग आ गए हैं. मैं भारी अंतर से जीतने जा रहा हूं. अंबाला के लोग शांति चाहते हैं, वे गुंडागर्दी नहीं चाहते. मैंने दिन-रात BJP के लिए काम किया है और कभी सीएम पद नहीं मांगा, अगर पार्टी मुझे (सीएम बनने का) मौका देती है, तो मैं हरियाणा की तस्वीर और भविष्य बदल दूंगा.

यह भी पढ़ें : Haryana में चुनाव के बीच पूर्व विधायक बलराज कुंडू पर हुआ हमला, फटे कपड़े; बूथ पर हुई हाथापाई

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00