Home Entertainment Govinda: हॉस्पिटल से घर आते ही गोविंदा ने बताई गोली चलने की सच्चाई, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Govinda: हॉस्पिटल से घर आते ही गोविंदा ने बताई गोली चलने की सच्चाई, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

by Preeti Pal
0 comment
govinda

Govinda: बॉलीवुड स्टार गोविंदा (Govinda Revolver Accident) फाइनली अस्पताल से अपने घर लौट आए हैं. आते ही एक्टर ने हादसे की सच्चाई बताई.

05 October, 2024

Govinda: बॉलीवुड स्टार गोविंदा (Govinda) मंगलवार को अपनी लाइसेंस रिवॉल्वर से अचानक गोली चलने की वजह से घायल हो गए थे. इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उनकी सर्जरी की गई. हालांकि, अब एक्टर ठीक हैं और अपने घर आ चुके हैं. हालांकि, हर कोई यही जानना चाहता है कि आखिरकार गोविंदा के साथ यह हादसा कैसे हुआ? अब खुद गोविंदा ने इस सवाल का जवाब दिया है

कैसे चली गोली

अस्पताल से निकलकर गोविंदा ने मीडिया से बात की. उन्होंने हंसते हुए कहा- ‘रिवॉल्वर गिरी और चल पड़. आपको बता दें कि गोविंदा के साथ यह दुर्घटना मंगलवार सुबह हुई उस वक्त वह एयरपोर्ट के लिए निकलने वाले थे. गोविंदा ने कहा- ‘मुझे एक शो के लिए कोलकाता निकलने था. सुबह के लगभग 5 बज रहे थे. उसी समय पर वो (रिवॉल्वर) गिरी और चल पड़ी. जो हुआ उससे मैं चौंक गया. जब मैंने देखा तो नीचे खून का फव्वारा था. मैंने एक वीडियो बनाया और डॉक्टर से बात की और अस्पताल में भर्ती हो गया’.

क्यों अपने पास रिवॉल्वर रखते हैं चीची ?

जब गोविंदा से पूछा गया कि उनके जैसा मौज-मस्ती करने वाला स्टार अपने पास रिवॉल्वर क्यों रखता है ? तब इसके जवाब में गोविंदा ने कहा- ‘जब आप फेमस होते हैं तो आपको सतर्क रहना होता है. आपसे प्यार करने वाले और आपसे ईर्ष्या करने वाले दोनों ही होते हैं.’ आपको बता दें कि गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने बताया कि अभी डॉक्टर्स ने एक्टर को कम से कम 6 महीने रेस्ट करने की सलाह दी है.

गोविंदा की बेस्ट फिल्में

1990 के दशक तक गोविंदा ने बॉलीवुड पर खूब राज किया. उन्होंने अपने शानदार डांस और बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग से फैन्स का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. उन्होंने अपने करियर में ‘स्वर्ग’, ‘दूल्हे राजा’, ‘राजा बाबू’, ‘हीरो नंबर 1’, ‘हसीना मान जाएगी’, ‘पार्टनर’ और ‘भागम भाग’ जैसी कई हिट फिल्में दी हैं.

यह भी पढ़ेंः Kick 2: अनाउंस हुआ बॉलीवुड एक्टर सलमान की ‘किक’ का सीक्वल, फिर फैन्स का दिल चुराएगा Devil

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00