Home Business Apple Store: दिल्ली समेत देश के किन-किन शहरों में खुलने जा रहे हैं आईफोन के स्टोर, कंपनी ने किया एलान

Apple Store: दिल्ली समेत देश के किन-किन शहरों में खुलने जा रहे हैं आईफोन के स्टोर, कंपनी ने किया एलान

by Pooja Attri
0 comment
Apple Store: दिल्ली समेत देश के किन-किन शहरों में खुलने जा रहे हैं आईफोन के स्टोर, कंपनी ने किया एलान

Apple Store: आईफोन के डायरेक्टर टिम कुक ने भारत में अपना पहला iPhone लॉन्च करने की घोषणा की है. भारत में होगा iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max सीरीज डिवाइस लॉन्च.

04 October, 2024

Apple Store: आईफोन यूजर्स के लिए अच्छी खबर आ रही है. दरअसल, आईफोन के डायरेक्टर टिम कुक ने भारत में अपना पहला iPhone लॉन्च करने की घोषणा की है. कंपनी ने कहा कि वह इस महीने अपना पहला ‘भारत में निर्मित’ iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max सीरीज डिवाइस भी लॉन्च करेगी.

भारत में अधिक स्टोर खोलने की प्लानिंग

इस बारे में एप्पल के रिटेल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष डिएड्रे ओ ब्रायन ने बताया कि ‘हम अपनी टीमें बनाने को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं क्योंकि हम भारत में और अधिक स्टोर खोलने की प्लानिंग कर रहे हैं. दरअसल, हम इस देश में अपने ग्राहकों की रचनात्मकता और जुनून से काफी इन्सपायर्ड हैं. हम उनके लिए और भी अधिक खोज करने के अवसरों का इंतजार नहीं कर सकते हैं और हमारे अद्भुत उत्पादों और सेवाओं के लिए खरीदारी करें. इसके लिए आप हमारी असाधारण जानकार टीम के सदस्यों से जुड़ें.’

भारत में iPhone 16 सीरीज के स्मार्टफोन

अप्रैल 2023 में Apple ने भारत में अपने दो स्टोर खोले, एक दिल्ली में और दूसरा मुंबई में. बयान में कहा गया है कि भविष्य में बेंगलुरु, पुणे, दिल्ली-NCR और मुंबई में एप्पल रिटेल स्टोर की योजना बनाई गई है. घटनाक्रम से वाकिफ लोगों के मुताबिक, अगले साल स्टोर खुलने की संभावना है. कंपनी ने घोषणा की है कि वह अब भारत में iPhone 16 सीरीज के स्मार्टफोन का निर्माण करेगी. बयान में कहा गया कि अब एप्पल भारत में आईफोन 16 प्रो और आईफोन 16 प्रो मैक्स समेत पूरे आईफोन 16 लाइनअप का निर्माण कर रहा है.

कब होगा भारत में iPhone का निर्माण शुरू

Apple ने 2017 में भारत में iPhone का निर्माण शुरू किया. बयान में कहा गया है कि भारत में निर्मित आईफोन 16 प्रो और प्रो मैक्स जल्द ही हमारे स्थानीय ग्राहकों और दुनिया भर के चुनिंदा देशों में निर्यात के लिए उपलब्ध होंगे. सूत्रों के मुताबिक, हाई-एंड, मेड-इन-इंडिया iPhone 16 Pro और Pro Max की आपूर्ति इस महीने शुरू होने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें: कितनी फायदेमंद है YEIDA Housing Scheme 2024, कब और कैसे कर सकते हैं Registration?

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00