Home Top News Pankaj Yadav Firing Case: बिहार में मॉर्निंग वॉक कर रहे RJD के प्रदेश महासचिव पर फायरिंग

Pankaj Yadav Firing Case: बिहार में मॉर्निंग वॉक कर रहे RJD के प्रदेश महासचिव पर फायरिंग

by Preeti Pal
0 comment
Pankaj Yadav Firing Case

Pankaj Yadav Firing Case: राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश महासचिव पंकज यादव (Bihar RJD Leader Pankaj Yadav) को गुरुवार को मॉर्निंग वॉक के दौरान बदमाशों ने गोली मार दी.

03 October, 2024

Pankaj Yadav Firing Case: बिहार के मुंगेर जिले में राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश महासचिव पंकज यादव (Bihar RJD Leader Pankaj Yadav) को बदमाशों ने गोली मार दी. घायल पंकज यादव को इलाज के लिए मुंगेर जिले के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज कर रहे डॉक्टर के मुताबिक, उनकी हालत अब खतरे से बाहर है. वहीं, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

मॉर्निंग वॉक के दौरान हुआ हमला

मिली जानकारी के अनुसार, मुंगेर में RJD के प्रदेश महासचिव पंकज यादव को बदमाशों ने उस समय गोली मारी दी, जब वह मॉर्निंग वॉक कर रहे थे. पुलिस का कहना है कि बिहार के मुंगेर जिले के सफियासराय थाना एरिया में राष्ट्रीय जनता दल यानी आरजेडी के प्रदेश महासचिव पंकज यादव को गुरुवार की सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान कुछ बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया.

घायल का चल रहा इलाज

पूरी वारदात को लेकर मुंगेर के एसडीपीओ राजेश कुमार (Munger SDPO Rajesh Kumar) ने बताया कि RJD के प्रदेश महासचिव पंकज यादव को बदमाशों ने एयरपोर्ट मैदान में मॉर्निंग वॉक के दौरान गोली मारकर जख्मी कर दिया है. उन्होंने बताया कि पंकज यादव को इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर के मुताबिक, उनकी हालत अब खतरे से बाहर है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

कानून व्यवस्था के मुद्दे पर घिरी बिहार सरकार

गौरतलब है कि बिहार में कानून व्यवस्था के मुद्दे पर घिरी नीतीश सरकार पर राष्ट्रीय जनता दल ने एक बार फिर हमला बोल दिया है. RJD का कहना है कि बिहार में जंगलराज है, वहीं राष्ट्रीय जनता दल लालू प्रसाद यादव के सत्ता में रहने के दौरान हुए अपराधों की याद दिला रहा है.

यह भी पढ़ेंः Mohammad Azharuddin को ED का समन, पैसों की गड़बड़ी के मामले में होगी पूछताछ

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00