Home Entertainment Pooja Hegde के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, अब इस साउथ स्टार के साथ उनकी 69वीं मूवी में आएंगी नजर

Pooja Hegde के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, अब इस साउथ स्टार के साथ उनकी 69वीं मूवी में आएंगी नजर

by Preeti Pal
0 comment
pooja

Pooja Hegde Upcoming Movie: एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) जल्द ही साउथ की एक और बड़ी फिल्म में दिखाई देंगी. हाल ही में एक्ट्रेस की नई फिल्म को लेकर मेकर्स ने अनाउंसमेंट भी की है.

03 October, 2024

Pooja Hegde Upcoming Movie: मशहूर एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के हाथ एक और बड़ी फिल्म लगी है. वह जल्द ही एक बार फिर तमिल फिल्मों के सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) के साथ दिखाई देंगी. विजय की 69वीं फीचर फिल्म के लिए मेकर्स ने पूजा हेगड़े को कास्ट किया है. मेकर्स ने हाल ही में नए प्रोजेक्ट को लेकर अनाउंसमेंट की है. इससे पहले पूजा हेगड़े और थलापति विजय ने नेल्सन दिलीपकुमार की फिल्म ‘बीस्ट’ में साथ काम किया था. यह फिल्म साल 2022 में रिलीज हुई थी. अब एक बार फिर पूजा और विजय की जोड़ी फैन्स को एंटरटेन करने की तैयारी में हैं.

मेकर्स ने की अनाउंसमेंट

KVN प्रोडक्शंस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में पूजा हेगड़े के फिल्म की कास्ट में शामिल होने की खबर शेयर की. उन्होंने पोस्ट में लिखा- ‘शानदार जोड़ी को एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापस ला रहा हूं. हम जानते हैं कि आप पहले ही नाम जानते हैं, लेकिन ऑफिशियली हम पूजा हेगड़े का टीम में स्वागत करते हैं.’ वहीं, पूजा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म का हिस्सा बनने की खुशी जाहिर की. आपको बता दें कि इस नई फिल्म में थलापति विजय और पूजा हेगड़े के अलावा बॉबी देओल (Bobby Deol) भी होंगे.

कब रिलीज होगी फिल्म

फिल्हाल पूजा और विजय स्टारर इस नई फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है. हालांकि, यह फिल्म अगले साल अक्तूबर में तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर एच विनोथ डायरेक्ट करेंगे. इससे पहले उन्होंने साल 2017 में कार्थी स्टारर फिल्म ‘थीरन अधिगारम ओन्ड्रू’ और सुपरस्टार अजित के साथ 3 फिल्में बनाई हैं. उन तीन फिल्मों के नाम हैं-‘नेरकोंडा पारवई’ (2019), ‘वलीमाई’ (2022) और ‘थुनिवु’ (2023). इस फिल्म में अनिरुद्ध रविचंदर का म्यूजिक होगा. इसके अलावा बात करें पूजा हेगड़े के बाकी अपकमिंग प्रोजेक्ट की तो वह जल्द ही शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘देवा’ में दिखाई देंगी.

यह भी पढ़ेंः Kangana Ranaut के नए बयान ने फिर दी कंट्रोवर्सी को हवा, जानें क्या है एक्ट्रेस से जुड़ा नया बवाल

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00