Home Entertainment अस्पताल में भर्ती बॉलीवुड एक्टर Govinda से मुंबई क्राइम ब्रांच ने की मुलाकात; लोकल पुलिस भी कर रही है जांच

अस्पताल में भर्ती बॉलीवुड एक्टर Govinda से मुंबई क्राइम ब्रांच ने की मुलाकात; लोकल पुलिस भी कर रही है जांच

by Sachin Kumar
0 comment
Hospitalized Bollywood actor Govinda met Mumbai Crime Branch

Film Actor Govinda : एक्टर गोविंदा की खुद की बंदूक से पैर पर गोली लगने के बाद उन्हें जुहू के अस्पताल में भर्ती कराया गया. अब इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने मुलाकात की है.

02 October, 2024

Film Actor Govinda : बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) को अपनी बंदूक से पैर पर गोली लगने के बाद तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है जिस वक्त यह घटना हुई थी वह मुंबई में स्थित अपने घर पर अकेले मौजूद थे. इस दौरान उनकी पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) किसी जरूरी काम से कोलकाता गई थीं, लेकिन जब उनको गोली लगने की जानकारी मिली तो वह मुंबई के लिए रवाना हो गईं. फिलहाल गोविंदा की मुंबई के जुहू स्थित कीर्ति केयर हॉस्पिटल में उनकी सर्जरी हुई है. वहीं, गोली लगने वाले मामले को लेकर मुंबई क्राइम ब्रांच ने गोविंदा से अस्पताल में मुलाकात की है.

क्राइम ब्रांच ने की एक्टर से पूछताछ

क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने गोविंदा से घटना को लेकर पूछताछ की है और इस मामले में लोकल पुलिस भी जांच कर रही है. पुलिस ने मामले को लेकर बताया कि अभी तक किसी ने भी शिकायत दर्ज नहीं कराई है. बताया जा रहा है कि अलमारी में रिवॉल्वर रखते वक्त गलती से उसका ट्रिगर दब गया और गोली उनके पैर में जाकर लग गई. फिलहाल सर्जरी करके एक्टर के पैर से गोली निकाल दी गई है और वह डॉक्टर की निगरानी में ICU में भर्ती हैं.

प्रोग्राम अटेंड करने के लिए पकड़नी थी फ्लाइट

दूसरी तरफ गोली निकालने के बाद गोविंदा ने अपने फैंस को ऑडियो मैसेज दिया जिसमें उन्होंने कहा कि माता-पिता और ईश्वर के आशीर्वाद से अब मैं बेहतर महसूस कर रहा हूं. मुझे पैर में एक गोली लगी थी जो अब निकाल दी गई है.मैं दुआओं के लिए सभी का धन्यवाद करता हूं. वहीं, मुंबई के एक अधिकारी ने बताया कि एक्टर की हालात खतरे से बाहर हैं और वह हॉस्पिटल में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. साथ ही अभिनेता के मैनेजर शशि ने बताया कि उन्हें एक प्रोग्राम शामिल होने के लिए सुबह के समय फ्लाइट पकड़नी थी लेकिन जल्दबाजी में अपने कबड में रिवॉल्वर रखते समय उसका ट्रिगर दब गया और वह घायल हो गए.

यह भी पढ़ें- विश्व की सबसे बड़ी रामलीला में मिस यूनिवर्स Rhea Singha बनेंगी सीता, जानें कौन निभाएगा राम का किरदार?

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00