Home Sports बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम में इस खिलाड़ी को मिली जगह; कभी फिल्म से कमाए थे 1400 रुपये

बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम में इस खिलाड़ी को मिली जगह; कभी फिल्म से कमाए थे 1400 रुपये

by Sachin Kumar
0 comment
Varun Chakravarthy in Bangladesh team against Indian team earned 1400 rupees film

IND vs BAN : इंडिया और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का एलान हो गया है. इस दौरान एक ऐसे खिलाड़ी को मौका दिया गया है जिसकी टीम इंडिया में तीन साल वापसी हो रही है.

29 September, 2024

IND vs BAN : भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का एलान हो गया है. इस दौरान कई चौंकाने वाले सेलेक्शन देखने को भी मिला है और यह नाम वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) का है. वरुण चक्रवर्ती का जन्म 29 अगस्त, 1991 को कर्नाटक के बीदर में हुआ है. वरुण मूलरूप से राइट-आर्म लेगब्रेक स्पिनर और राइट हैंड बल्लेबाज हैं. वहीं, वरुण के करियर की बात करें तो इंडिया की तरफ से उन्होंने 6 मुकाबले खेले हैं और आखिरी बार साल 2021 में टी-20 मुकाबला खेला था, जिसमें उन्होंने दो विकेट अपने नाम किए हैं. आईए उनके बारे में डिटेल्स जानते हैं.

वरुण ने खेले 6 मुकाबले

स्पिनर वरुण चक्रवर्ती के अंतर्राष्ट्रीय करियर की बात करें तो उन्होंने अभी तक 6 टी-20 मुकाबले खेले हैं और उन्होंने 5.87 की इकोनॉमी से 2 विकेट चटकाए हैं. इसके अलावा उन्हें एक बार पिच पर भी खेलने का मौका मिला और इस दौरान उन्होंने 2 गेंदों का सामना किया लेकिन एक भी रन नहीं बना सके. इसके अलावा वरुण ने आईपीएल में अपने नाम को खूब चमकाया है. स्पिनर ने IPL में 70 मुकाबले खेले हैं और 7.56 इकोनॉमी से 83 विकेट लिए हैं. साथ ही उनके बल्लेबाजी पर एक नजर डालें तो 6.25 की औसत से 25 रन बनाए हैं और उनका 10 रन बेस्ट रहा है.

फिल्म में कर चुके हैं काम

आईपीएल में अपनी स्पिन गेंदबाजी के लिए मशहूर वरुण चक्रवर्ती फिल्म इंडस्ट्री में भी काम कर चुके हैं. तमिल क्रिकेट पर आधारित फिल्म जीवा में उनके दो-तीन सीन देखने को मिले थे. शुरुआती समय में सहायक निर्देशक बनने का सपना देखने वाले वरुण की अचानक राह बदल गई, जब उन्हें फिल्म में एक भूमिका अदा करने की भूमिका दी गई, जिससे उनको प्रतिदिन 1400 रुपये की कमाई होने लगी.

यह भी पढ़ें- बांग्लादेश के खिलाफ T20 सीरीज खेलने का मंयक यादव को मिला मौका, जानिए कौन है यह खिलाड़ी

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00