Home Religious Pandit Dhirendra Krishna Shastri: ‘घर-घर में बनाएंगे बागेश्वर बाबा’, पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने क्यों कही ऐसी बड़ी बात

Pandit Dhirendra Krishna Shastri: ‘घर-घर में बनाएंगे बागेश्वर बाबा’, पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने क्यों कही ऐसी बड़ी बात

by Nishant Pandey
0 comment
'घर-घर बनाएंगे बागेश्वर बाबा', पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने क्यों कही ऐसी बात- Live Times

Pandit Dhirendra Krishna Shastri: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आगामी 21 नवंबर से 29 नवंबर तक सम्पूर्ण भारत को एकजुट करने के लिए हिंदू जोड़ो यात्रा निकालने जा रहे हैं.

28 September, 2024

Pandit Dhirendra Krishna Shastri: बागेश्वर बाबा के नाम से मशहूर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) ने एक बार फिर से हिंदुओं को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि वह आगामी 21 नवंबर से 29 नवंबर तक सम्पूर्ण भारत को एकजुट करने के लिए एक यात्रा पर निकलेंगे. उनकी इस यात्रा का नाम हिंदू जोड़ो यात्रा (Hindu Jodo Yatra) होगी. पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि जैसे बांग्लादेश (Bangladesh) में हिंदुओं पर अत्याचार हो रहा है वैसे अगर भारत में चुप बैठे तो यहां के हिंदुओं पर भी अत्याचार होगा. उन्होंने कहा कि बहुत जल्द भारत भी बांग्लादेश हो जाएगा. वह भारत के हिंदुओं पर अत्याचार नहीं होने देंगे.

घर-घर बनाएंगे बागेश्वर बाबा

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सम्पूर्ण भारत को और सारे सनातनियों को एकजुट करने के लिए हम कब तक दूसरो के भरोसे रहेंगे. अकेला बागेश्वर बाबा कब तक बोलेगा. उन्होंने कहा कि इसलिए हमने प्रण लिया है कि घर-घर बागेश्वर बाबा बनाएंगे. इसके लिए 160 किलोमीटर की पदयात्रा करेंगे. बागेश्वर बाबा ने कहा कि यह पदयात्रा जाति-पात और छुआछूत के खिलाफ भी होगी.

SP नेता पर भी बोला हमला

समाजवादी पार्टी (SP) के नेता अफजल अंसारी (Afzal Ansari) के गांजा पर दिए गए बयान को लेकर बागेश्वर बाबा ने उन पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पता नहीं अफजल अंसारी कहां रहते हैं. बागेश्वर बाबा ने कहा कि अंसारी नाम के लोग तो बहुत सारे आतंकवादी होते है पर सब नहीं है. उन्होंने कहा कि मंदिरों की शुद्धता और पवित्रता बनाए रखने के लिए सभी को एक-एक गौशाला रखना चाहिए. दरअसल, कुछ दिन पहले SP नेता ने गांजा पर बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि गांजा को भगवान शिव की बूटी समझ कर सभी साधु संत पीते हैंं तो गांजा अवैध क्यों है?

यह भी पढ़ें: बांग्लादेश में हिंदुओं का राजनीतिक दल कब बनेगा? अस्थिरता और भय के माहौल में सुरक्षा पर तेज हुई पॉलिटिक्स

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00