Home Crime 27 साल पहले पत्नी का मर्डर करने वाले 70 वर्षीय आरोपी को किया गिरफ्तार, पुलिस ने ऐसे सुलझाया मामला!

27 साल पहले पत्नी का मर्डर करने वाले 70 वर्षीय आरोपी को किया गिरफ्तार, पुलिस ने ऐसे सुलझाया मामला!

by Sachin Kumar
0 comment
Karnataka Tumkuru 70 year old accused murdered wife 27 years ago arrested

Murder Accused Arrested : 27 साल पुराने मामले में पुलिस ने एक 70 वर्षीय शख्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपनी पत्नी पर केरोसिन डालकर आग लगा दी थी.

27 September, 2024

Murder Accused Arrested : कर्नाटक के तुमकुरु में पुलिस ने 27 साल पुराने मर्डर केस में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल मामला यह है कि पुलिस ने शुक्रवार को 27 साल पहले अपनी पत्नी को कथित तौर पर आग लगाने के आरोप में 70 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि निंगप्पा 1997 से फरार था उस पर नॉनविनाकेरे पुलिस स्टेशन में एक केस दर्ज था. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि काफी लंबे समय से लंबित मामलों को सुलझाने के लिए यह गिरफ्तारी की गई है.

घरेलू मुद्दों को लेकर लगाई पत्नी में आग

पुलिस की माने तो आरोपी निंगप्पा ने घरेलू मु्द्दों को लेकर अपनी पत्नी को केरोसिन डालकर आग हवाले कर दिया था जिसके बाद अस्पताल में महिला की मौत हो गई थी. 27 साल पुराने मामले में आरोपी को तीन दिन पहले गिरफ्तार किया गया था, जब वह अपने गांव पहुंचा था. तुमकुरु के पुलिस अधीक्षक अशोक केवी ने समाचार एजेंसी भाषा को बताया कि यह काफी समय से लंबित मामला था और अब हमने एक बार फिर पकड़ लिया है. उन्होंने आगे कहा कि बेटे ने आरोपी पिता से संपर्क साधा और उस बाद हमने उसे पकड़ लिया.

मृत्यु से पहले महिला ने दिया था बयान

बता दें कि घरेलू हिंसा का शिकार हुई महिला ने अस्पताल में भर्ती होने के बाद मरने से पहले एक बयान दिया था, जिसमें उसने कहा था कि उसके पति ने उसे पहले बर्बर तरीके से पीटा और उसके बाद केरोसिन डालकर आग लगा दी. मृतक महिला के बयान पर पुलिस ने कहा कि मृत्यु से पूर्व बयान को नकारा नहीं जा सकता है और ऐसे मामलों में कोई भी आरोपी को बचा नहीं सकता है. उन्होंने आगे कहा कि शुरू में यह हत्या का प्रयास का मामला लगा था लेकिन शरीर पर गंभीर चोटों के कारण जब महिला की मौत हो गई तो इसे हत्या के मामले में बदल दिया गया.

यह भी पढ़ें- महिला सशक्तीकरण पर CM सैनी ने गिनाई BJP की उपलब्धियां, कहा- बीते 10 सालों में सरकार ने खोले कई रास्ते

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00