Home National केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी फिर बोले, प्रधानमंत्री बनने का कई बार मिल चुका है ऑफर

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी फिर बोले, प्रधानमंत्री बनने का कई बार मिल चुका है ऑफर

by Rashmi Rani
0 comment
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी फिर बोले, प्रधानमंत्री बनने का कई बार मिल चुका है ऑफर

Nitin Gadkari on Prime Minister Post: नितिन गडकरी ने खुलासा किया है कि उन्हें प्रधानमंत्री बनने का प्रस्ताव कई बार मिल चुका है.

Nitin Gadkari on Prime Minister Post: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी एक बार फिर प्रधानमंत्री पद को लेकर चर्चा का विषय बन गए हैं. नितिन गडकरी ने खुलासा किया है कि उन्हें प्रधानमंत्री बनने का प्रस्ताव कई बार मिल चुका है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि एक विपक्षी पार्टी के नेता ने प्रधानमंत्री पद संभालने पर समर्थन की पेशकश की थी.

कई बार मिल चुका है प्रस्ताव

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि एक या दो बार नहीं बल्कि कई बार मुझे प्रधानमंत्री पद का प्रस्ताव मिल चुका है. यहां तक ​​कि लोकसभा चुनाव से पहले और उसके बाद भी मुझे इसका प्रस्ताव मिला है. वहीं, जब उनसे सवाल पूछा गया कि क्या लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद भी उन्हे यह प्रस्ताव मिला था तो उन्होंने इस सवाल को टालते हुए कहा कि मैं मीडिया कर्मियों पर छोड़ता हूं कि आप इसका मतलब क्या निकालते हैं. हालांकि उन्होंने कहा कि मैं अपनी विचारधारा से कभी भी समझौता नहीं करूंगा. ऐसे में प्रस्ताव स्वीकार करने का सवाल ही नहीं उठता है. मेरा लक्ष्य कभी भी प्रधानमंत्री बनने का नहीं है. मैं अपनी विचारधारा को अपने विश्वास के साथ जीता हूं.

क्यों हो रही है यह चर्चा ?

वहीं,जब उनसे पूछा गया कि यह प्रस्ताव कब मिला तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि पीएम का ऑफर चुनाव से पहले भी आया और बाद में भी. जब उनसे सवाल किया गया कि 4 जून को नतीजे आए थे और BJP को 240 सीटें मिली थी तो क्या इसके बाद भी उन्हें पीएम पद का ऑफर मिला था, लेकिन वो इस सवाल से बचते हुए नजर आए. गौरतलब है कि यह चर्चा ऐसे समय में हो रही है जब कुछ दिनों पहले ही दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल ने संघ प्रमुख मोहन भागवत को चिट्ठी लिखकर सवाल पूछा था कि उम्र सीमा के जिस रूल के तहत लालकृष्ण आडवाणी को रिटायर किया गया था तो क्या वो नियम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर लागू नहीं होगा ?

यह भी पढ़ें : LoC पर भारतीय पर्वतारोहियों ने किया कमाल, फिर खफा हुआ China; जानें क्या है मामला

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00