Home Latest क्यों रेंगता है गुरुग्राम? ट्रैफिक जाम बना चुनावी मुद्दा; राजनीतिक दलों से सवाल पूछ रहे मतदाता

क्यों रेंगता है गुरुग्राम? ट्रैफिक जाम बना चुनावी मुद्दा; राजनीतिक दलों से सवाल पूछ रहे मतदाता

by Nishant Pandey
0 comment
क्यों रेंगता है गुरुग्राम? ट्रैफिक जाम बना चुनावी मुद्दा; राजनीतिक दलों से सवाल पूछ रहे मतदाता- Live Times

Gurugram: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक पार्टियों की ओर से प्रचार अभियान की शुरुआत हो गई है. वहीं, गुरुग्राम के मतदाता इस बार के विधानसभा चुनाव में सबसे बड़ा मुद्दा ट्रैफिक जाम को बता रहे हैं.

26 September, 2024

Gurugram: हरियाणा (Haryana) में विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक पार्टियों की ओर से प्रचार अभियान की शुरुआत हो गई है. इस बार मैदान में सत्तारूढ़ BJP-कांग्रेस आमने-सामने हैं. इस बार के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) भी पूरी ताकत से चुनाव लड़ रही है. विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान में अलग-अलग पार्टियां तरह-तरह के वादे कर रही हैं. वहीं, गुरुग्राम (Gurugram) में मतदाताओं की एक आम शिकायत है कि मिलेनियम सिटी में ट्रैफिक रेंगता क्यों है?

रोड नहीं तो वोट नहीं

भारत का सिंगापुर कहे जाने वाला एनसीआर का सबसे विशिष्ट क्षेत्र गुरुग्राम एशिया के सबसे बड़े आईटी और कॉर्पोरेट केंद्रों में से एक है. गुरुग्राम के मतदाता इस बार के विधानसभा चुनाव में सबसे बड़ा मुद्दा ट्रैफिक जाम को बता रहे हैं. गुरुग्राम में भीषण जलभराव, क्षतिग्रस्त सड़कें और ट्रैफिक जाम लोगों की रोजमर्रा की परेशानियां बन चुकी हैं. गुरुग्राम के मतदाता अब चुनाव लड़ रहे उम्मीदवारों से आश्वासन मांग रहे हैं कि उनकी शिकायतों का आखिरकार कब समाधान किया जाएगा. चुनाव के लिए वोट मांगने आ रहे BJP और कांग्रेस के उम्मीदवारों को यहां के मतदाता रोड नहीं तो वोट नहीं, ट्रैफिक में फंस गए, वोट नहीं दे सकते और गुड़गांव क्यों रेंगता है के पोस्टर दिखाते हैं.

विपक्ष लगातार कर रहा अलोचना

गुरुग्राम में यातायात की स्थिति को लेकर यहां के मतदाताओं में काफी आक्रोश है. सामाचार एजेंसी PTI से बातचीत करते हुए एक मतदाता ने बताया कि हम सभी उम्मीदवारों से पूछ रहे हैं कि यातायात समस्या के समाधान के लिए उनकी क्या योजना है. हमें वादों की नहीं एक योजना की जरूरत है और उसके बाद ही हम वोट देंगे. वहीं, गुरुग्राम में यातायात की स्थिति को लेकर लगातार विपक्ष सरकार से सवाल पूछ रहा है. विपक्ष का आरोप है कि पिछले एक दशक से गुरुग्राम में BJP का दबदबा रहा है लेकिन यहां पर कोई भी विकास का काम नहीं हुआ. कांग्रेस नेता वर्धन यादव ने BJP पर गुरुग्राम की उपेक्षा करने का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें: Jharkhand Train Derailed: बोकारो में मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतरे, 15 ट्रेनों का बदला गया मार्ग

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00