Home Crime बांग्लादेश के इस स्टार खिलाड़ी पर लगे थे गंभीर आरोप, पत्नी ने भी दिया साथ; फिर घर से हुआ फरार

बांग्लादेश के इस स्टार खिलाड़ी पर लगे थे गंभीर आरोप, पत्नी ने भी दिया साथ; फिर घर से हुआ फरार

by Sachin Kumar
0 comment
Bangladesh cricket player Shahadat hossain Serious allegations wife supported

Bangladesh Cricket : बांग्लादेश के गेंदबाज ने देश में ऐसा कारनामा करके दिखाया जिसकी वजह से बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड को अस्थायी रूप से निलंबित करना पड़ा. इस घटना में उनकी पत्नी ने भी साथ दिया था.

14 September, 2024

Bangladesh Cricket : भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है और पहला मुकाबला चेन्नई में आयोजित होगा. टेस्ट सीरीज में दोनों देशों की तरफ से दिग्गज खिलाड़ी मैदान पर अपना जलवा बिखेरते हुए दिखेंगे. लेकिन हम बांग्लादेश के एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनके ऊपर गंभीर आरोप लगने के बाद घर से फरार होना पड़ा था और उसका नाम शहादत हुसैन है. इसके अलावा हम शहादत के जीवन के उस पहलु के बारे में बताने जा रहे हैं जब उनको जेल की हवा तक खानी पड़ी थी. खास बात यह है कि इस कार्य में उनकी पत्नी ने भी साथ दिया था.

नाबालिग से कराते थे जबरदस्ती काम

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज शहादत हुसैन पर साल 2015 में आरोप लगा था कि वह 11 साल की लड़की से अपने घर का काम करवाते हैं. साथ ही बच्ची को मारते-पीटते भी थे और उसे पेट भी खाना खाने को भी नहीं देते थे. जब इस मामले का खुलासा हुआ तो उसके बाद कई दिनों तक शहादत हुसैन घर से फरार हो गए थे. इस दौरान सबसे हैरान करने वाली बात यह रही कि इस घटना में शहादत का साथ उनकी पत्नी ने भी दिया था. पति की तरह वह भी बच्ची को खूब पीटती थी.

अत्याचार होने पर नाबालिग घर से भागी

मामला यह है कि जब बच्ची पर ज्यादा अत्याचार करने लगे तो नाबालिग घर से भाग गई, जिसके बाद शहादत और उनकी पत्नी ने नाबालिग की लापता होने की शिकायत थाने में दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने गहराई से छानबीन शुरू की और नौकरानी बच्ची को ढूंढ निकाला. इसके बाद बच्ची ने शहादत और उसकी पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. इन दोनों के खिलाफ महिला एवं बाल उत्पीड़न अधिनियम के मामला दर्ज कराया गया. जब केस शुरू हुआ तो बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने गेंदबाज को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया और 2015 के बाद से शहादत बीसीबी की तरफ से कोई भी इंटरनेशनल मुकाबला नहीं खेल पाए हैं.

यह भी पढ़ें- सूर्या ने अंडर-19 के खिलाड़ियों को क्रिकेट के दिए गुरु मंत्र, कहा- हर एक के पास है दुर्लभ कौशल

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00