Home Entertainment हनुमान फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम

हनुमान फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम

रिलीज से पहले ही चर्चा में थी फिल्म

by Farha Siddiqui
0 comment
hanuman 100 carore par

16 January 2024  

तेजा सज्जा अभिनीत हनुमान ने दुनिया भर में कमाई के मामले में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। हनुमान फिल्म अपनी रिलीज से पहले ही चर्चाओं में विषय बनी हुई थी। फिल्म ने 12 जनवरी को सिनेमा घरों में दस्तक दी थी। ये फिल्म प्रशांत वर्मा के निर्देशन में बनी है। हनुमान जैसे ही रिलीज हुई, सिनेमाघरों में लोगों की भारी भीड़ दिखने लगी। फिल्म ने 3 दिनों में अच्छी कमाई की है। इस फिल्म ने ना सिर्फ तेलुगु में बल्कि हिंदी में भी जबरदस्त कारोबार किया है।

100 करोड़ के पार हुई फिल्म

इस फिल्म को प्रशांत वर्मा ने लिखा और निर्देशित किया है। तेलुगु भाषा की ये फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई थी।  प्रोडक्शन हाउस प्राइमशो एंटरटेनमेंट ने अपने आधिकारिक एक्स पर कमाई के आंकड़े की जानकारी दी। जिसमें कहा गया कि फिल्म छोटी है, लेकिन दर्शकों को पसंद आ रही है। कम थिएटर स्क्रीन और कम टिकट की कीमतों के साथ सिर्फ 4 दिनों में दुनियाभर में कमाए 100 करोड़ रुपये। फिल्म में अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सरथकुमार, राज दीपक शेट्टी और विनय राय ने भी काम किया।

फिल्म की कहानी

हनुमान की कहानी लोगों को बहुत पसंद आ रही है। फिल्म  की कहानी भगवान हनुमान की जन्मभूमि अंजनाद्रि गांव पर है। वहां रहने वाला हनुमंत यानी फिल्म का लीड हीरो गांव की मीनाक्षी से बेहद प्‍यार करता है, और उसकी मदद करता है। हालांकि हनुमंत का प्‍यार एकतरफा ही होता है। मीनाक्षी पढ़ती लिखती है, और डॉक्‍टर बन जाती है। लेकिन एक दिन मीनाक्षी मुसीबत में फंस जाती है। तो हनुमंत उसे बचाता है। तभी उसे अजेय होने की ताकत मिलती है।  हनुमंत की इस ताकत का फिल्म के विलेन को पता चल जाता है, फिर कहानी नया मोड़ लेती है।

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00