Home Politics राहुल की ‘मोहब्बत की दुकान’ बस में कीजिए सफर

राहुल की ‘मोहब्बत की दुकान’ बस में कीजिए सफर

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कसा तंज़

by Farha Siddiqui
0 comment
rahul gandhi yatra third day

16 January 2024  

कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर निकले हुए हैं। उनकी यात्रा का आज तीसरा दिन है। इस यात्रा की खास बात ये है, कि राहुल गांधी ‘मोहब्बत की दुकान’ बस की सवारी करते दिख रहे हैं। इस बस में सिर्फ राहुल गांधी या कांग्रस के नेता ही नहीं, बल्कि आप भी सफर कर सकते हैं। इसके लिए आपको बस एक स्पेशल टिकट लेना होगा। इस टिकट के जरिए ही आप भी ‘मोहब्बत की दुकान’ बस में जा सकते हैं, और ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ का हिस्सा भी बन सकते हैं।

टिकट लेकर कोई भी जुड़ सकता है यात्रा से

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने भी इस टिकट के साथ अपनी एक फोटो खिंचवाई है। जिसे उन्होंने एक्स पर शेयर किया, और लिखा है कि राहुल गांधी की ‘मोहब्बत की दुकान’ बस में शामिल होने के लिए आपको इस की जरूरत होगी। जो भी लोग पिछले 10 साल के अन्याय काल के खिलाफ न्याय की इस यात्रा से जु़ड़ना चाहते हैं, वो ये टिकट लेकर हमारे साथ जुड़ सकते हैं।

राहुल ने पीएम पर साधा निशाना

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ये प्रोग्राम एक राजनीतिक कार्यक्रम बनकर रह गया है। इसे बीजेपी और आरएसएस के आसपास केंद्रित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि हिन्दू धर्म के प्रमुख शंकराचार्य तक इसमें शामिल नहीं हो रहे हैं । राहुल ने कहा कि ये धार्मिक कार्यक्रम है ही नहीं, और इसी वजह से कांग्रेस के प्रमुख नेताओं ने निमंत्रण अस्वीकार कर दिया। हालांकि उन्होंने कहा, कि मैंने किसी को भी रोका नहीं है, जो भी जाना चाहते हैं वो जा सकते हैं । उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन कि स्थिति बहुत अच्छी है। लोकसभा चुनाव 2024 में हम बीजेपी को मिलकर हरा देंगे।

अनुराग ठाकुर का राहुल पर वार

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने राहुल पर पलटवार करते हुए कहा, कि अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर टिप्पणी करना विपक्ष को बंद कर देना चाहिए। 500 साल के लंबे इंतजार के बाद ये सपना पुरा होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग अब भी मंदिर के निर्माण से खुश नहीं हैं, तो कुछ मंदिर के निर्माण से दुखी हैं। कुछ मजबुर होकर टिप्पणी कर रहे हैं, लेकिन अब लोगों को टिप्पणी करना छोड़ देना चाहिए। आने वाले समय में करोड़ों लोग भगवान राम के दर्शन के लिए आएंगे।  उन्होंने कहा कि राम मंदिर को 22 जनवरी के बाद श्रद्धालुओं के लिए खोल दिया जाएगा।

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00