Home Entertainment Shraddha Kapoor की फिल्म ने तोड़ा ‘पठान’ का रिकॉर्ड, बॉक्स ऑफिस पर जारी है Stree 2 की दहाड़

Shraddha Kapoor की फिल्म ने तोड़ा ‘पठान’ का रिकॉर्ड, बॉक्स ऑफिस पर जारी है Stree 2 की दहाड़

by Preeti Pal
0 comment
stree 2 pathan

Stree 2 box office collection: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ की कमाई लगातार बढ़ती ही जा रही है. वहीं, अब इस फिल्म ने शाहरुख खान की पठान का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है.

09 September, 2024

Stree 2 box office collection: अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ (Stree 2) अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाए हुए है. श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की इस फिल्म ने कमाई के मामले में एसएस राजामौली की साल 2017 में रिलीज हुई ‘बाहुबली 2: द कन्क्लूजन’ (Bahubali) के हिंदी वर्जन को पहले ही पीछे छोड़ दिया है. अब ‘स्त्री 2’ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पठान को पीछे छोड़कर दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है.

स्त्री 2 ने पठान को हराया

‘स्त्री 2’ ने शनिवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 516.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया था. इसके बाद यह फिल्म प्रभास की ‘बाहुबली 2’ के हिंदी वर्जन को पीछे छोड़ते हुए भारत में तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई. हालांकि, रविवार को ‘स्त्री 2’ ने 10 करोड़ रुपये का बिजनेस किया जिसके बाद फिल्म का इंडियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 527 करोड़ रुपये हो गया. इन आंकड़ों के बाद अब ‘स्त्री 2’ ने पठान के हिंदी वर्जन (524.53 करोड़) को पीछे छोड़ दिया है. ऐसे में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म भारत में दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन चुकी है. हालांकि, पहले नंबर पर आने के लिए अभी भी ‘स्त्री 2’ को लंबा रास्ता तय करना है. दरअसल, शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ के हिंदी वर्जन ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 582.31 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर पहला नंबर अपने नाम किया हुआ है.

स्त्री 2 का कोई कम्पटीशन नहीं

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ‘स्त्री 2’ को बॉक्स ऑफिस पर कोई भी फिल्म तगड़ी टक्कर नहीं दे पाई है. इसके अलावा पिछले कई हफ्तों से कोई बड़ी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज भी नहीं हुई है. कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ की रिलीज पर भी रोक लगा दी गई है. ऐसे में फिल्हाल ‘स्त्री 2’ सिनेमाघरों में अकेली ही राज कर रही है. हालांकि, आने वाले शुक्रवार यानी 13 सितंबर को करीना कपूर की थ्रिलर फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ (The Buckingham Murders) थिएटर्स में रिलीज हो रही है. इसके बाद हो सकता है कि ‘स्त्री 2’ की कमाई थोड़ी और धीमी पड़ जाए.

यह भी पढ़ेंः 14 साल बाद Akshay Kumar को मिला प्रियदर्शन का साथ, क्या ‘भूत बंगला’ देगा खिलाड़ी के डूबते करियर को सहारा ?

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00