Home Entertainment Akshay Kumar को मिला प्रियदर्शन का साथ, क्या ‘भूत बंगला’ देगा खिलाड़ी के डूबते करियर को सहारा

Akshay Kumar को मिला प्रियदर्शन का साथ, क्या ‘भूत बंगला’ देगा खिलाड़ी के डूबते करियर को सहारा

by Preeti Pal
0 comment
Bhooth Bangla

Akshay Kumar New Movie: अक्षय कुमार आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर एक्टर ने अपनी अगली फिल्म का एलान कर दिया है.

09 September, 2024

Akshay Kumar New Movie: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) काफी वक्त से एक हिट के लिए तरस रहे हैं. अक्षय की ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘खेल खेल में’, ‘सरफिरा’ और ‘सेल्फी’ जैसी कई फिल्में बैक टू बैक फ्लॉप हो चुकी हैं. ऐसे में उन्होंने अपने डूबते करियर को बचाने के लिए हॉरर फिल्म से आस लगाई है. वैसे भी ‘मुंज्या’ और ‘स्त्री 2’ (Stree 2) जैसी शानदार हॉरर कॉमेडी फिल्मों की सक्सेस के बाद मेकर्स लोगों को डराकर और हंसाकर ही बॉक्स ऑफिस पर पैसा बना रहे हैं. यही वजह है कि अक्षय कुमार ने अपने 57वें जन्मदिन पर अपनी अगली फिल्म ‘भूत बंगला’ (Akshay Kumar Bhoot Bangla) की अनाउंसमेंट कर दी है. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी जिसे प्रियदर्शन (Priyadarshan) डायरेक्ट करने वाले हैं.

अक्षय को मिला प्रियदर्शन का साथ

सोमवार की सुबह अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘साल दर साल मेरे जन्मदिन पर आपके प्यार के लिए बहुत धन्यवाद! इस साल का जश्न ‘भूत बांग्ला’ के फर्स्ट लुक के साथ! मैं 14 साल बाद प्रियदर्शन के साथ फिर से जुड़ने को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं. इस शानदार जर्नी को आपके साथ शेयर करने के लिए मैं इंतजार नहीं कर सकता. मैजिक के लिए बने रहें!’

कब रिलीज होगी भूत बंगला?

प्रियदर्शन के डायरेक्शन में बनने वाली अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूत बंगला’ (Bhoot Bangla) अगले साल रिलीज होगी. हालांकि, अभी तक मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट और बाकी स्टारकास्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. आपको बता दें कि प्रियदर्शन के साथ अक्षय ने ‘हेरा फेरी’, ‘गरम मसाला’, ‘भूल भुलैया’, ‘खट्टा-मीठा’, ‘दे दना दन’ जैसी हिट फिल्में दी हैं. अब 14 साल बाद दोनों एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. इसके अलावा बात करें खिलाड़ी कुमार के बाकी अपकमिंग प्रोजेक्ट की तो वह जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेने’ (Singham Again) में दिखाई देंगे. इस फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ भी अहम भूमिका में हैं. एक्टर के पास इस वक्त ‘वेलकम टू द जंगल’ और ‘जॉली LLB 3’ जैसे बड़े प्रोजेक्ट्स भी हैं.

यह भी पढ़ेंःTV Couples: टीवी की यह मशहूर जोड़ियां जो साथ काम करते-करते दे बैठीं एक-दूजे को दिल

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00