Home National NC अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने BJP पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिंदू वोटरों को डराने की हो रही कोशिश

NC अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने BJP पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिंदू वोटरों को डराने की हो रही कोशिश

by Nishant Pandey
0 comment
NC अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने BJP पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिंदू वोटरों को डराने की हो रही कोशिश- Live Times

Farooq Abdullah: नेशनल कॉन्फ्रेंस (NC) के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि BJP लोगों से कह रही है कि अगर नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस की गठबंधन वाली सरकार सत्ता में आती है तो घाटी में आतंकी गतिविधियां फिर से बढ़ जाएंगी.

08 September, 2024

Farooq Abdullah: जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने रविवार को कहा कि BJP जम्मू कश्मीर के हिंदू वोटरों को डरा रही है. NC के अध्यक्ष ने जम्मू-कश्मीर के मतदाताओं को गुमराह करने का भी BJP पर आरोप लगाया. NC के अध्यक्ष ने कहा कि BJP लोगों से कह रही है कि अगर नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस की गठबंधन वाली सरकार सत्ता में आती है तो घाटी में आतंकी गतिविधियां फिर से बढ़ जाएंगी. दरअसल, गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने एक दिन पहले एक जनसभा में कहा था कि NC और कांग्रेस अगर सत्ता में आई तो जम्मू में आतंकी हमले फिर से शुरू हो जाएंगे.

भारत जो है वो सबका है

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने गृहमंत्री अमित शाह पर हमला करते हुए कहा कि मैं तो उनसे ये कहना चाहता हूं कि जिस भारत को वह बनाना चाहते हैं, हम उस भारत के खिलाफ हैं. भारत जो है वो सबका है. हिंदू का, ईसाई, सिख का, बौद्ध का, जितने भी यहां रहने वाले हैं वो यहां के हैं. हम घुसपैठिए नहीं हैं. हम मंगलसूत्र नहीं लेने वाले हैं. हम भैसों को काटने वाले नहीं हैं. उन्होंने कहा कि जो मुसलमानों पर उंगली उठा रहे हैं उन्हें पता होना चाहिए कि मुसलमान ने भी इस मुल्क के लिए काम किया है, जाने दी हैं. वो सिर्फ हिंदुओं को डराने की कोशिश कर रहे हैं. वो ये समझते हैं हिंदू उन्हें वोट देगा. मैं उनसे कहना चाहता हूं कि वो हिंदू अब वो हिंदू नहीं रहा है.

कांग्रेस और NC की नहीं बन सकती सरकार

बता दें कि 7 सितंबर को गृहमंत्री अमित शाह ने जम्मू के पलौरा में जनसभा की थी. जनसभा को संबोधित करते हुए गृहमंत्री ने कहा था कि जम्मू-कश्मीर में अफवाह है कि नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है. मैं आपको यह बता रहा हूं कि जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस और फारूक अब्दुल्ला की सरकार कभी नहीं बन सकती. यहां पर BJP ही चुनाव जीतेगी.

यह भी पढ़ें: Haryana चुनाव से पहले जुबानी हमले हुए तेज, Anil Vij ने कांग्रेस उम्मीदवारों पर लगाए गंभीर आरोप

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00