Home National लखनऊ से पटना जा रही वंदे भारत ट्रेन पर हुआ पथराव, टूटे कोच के शीशे

लखनऊ से पटना जा रही वंदे भारत ट्रेन पर हुआ पथराव, टूटे कोच के शीशे

by Nishant Pandey
0 comment
लखनऊ से पटना जा रही वंदे भारत ट्रेन पर हुआ पथराव, टूटे कोच के शीशे- Live Times

Vande Bharat Train: लखनऊ से पटना जा रही वंदे भारत ट्रेन (Vande Bharat Train) पर अज्ञात व्यक्ति ने पथराव कर दिया. पथराव की सूचना मिलने के बाद बनारस एवं काशी के RPF स्टाफ ने घटनास्थल की नाकाबंदी करके तलाशी अभियान चलाया.

05 September, 2024

Vande Bharat Train: लखनऊ से पटना जा रही वंदे भारत ट्रेन (Vande Bharat Train) पर पथराव होने की खबर सामने आ रही है. यह पथराव बनारस (Banaras) और काशी (Kashi) रेलवे स्टेशन के बीच होना बताया जा रहा है. भारतीय रेलवे ने बताया कि ट्रेन संख्या 22346 वंदे भारत एक्सप्रेस पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने पत्थर मारकर C5 कोच के खिड़की के शीशे तोड़ दिए. पथराव की सूचना मिलने के बाद बनारस एवं काशी के RPF स्टाफ ने घटनास्थल की नाकाबंदी करके तलाशी अभियान चलाया लेकिन आरोपी का कोई सुराग नहीं मिला.

आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

वंदे भारत ट्रेन पर पथराव करने वाले आरोपी के खिलाफ आउट पोस्ट काशी पर रेलवे एक्ट की सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इस मामले की जांच प्रभारी निरीक्षक RPF व्यासनगर के द्वारा की जा रही है. साथ ही लोकल इनपुट भी जुटाए जा रहे हैं. वंदे भारत ट्रेन में लगे कैमरे को चेक करने का प्रयास किया जा रहा है.

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं

बता दें कि वंदे भारत ट्रेन पर हमला होने का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी कई बार इस पर हमले हो चुके हैं. अभी कुछ दिन पहले जुलाई में गोरखपुर से लखनऊ जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस (22549) ट्रेन पर पत्थर फेंके गए थे. अराजकतत्वों ने पत्थर फेंककर कई खिड़कियों के शीशे को तोड़ दिया था.

यह भी पढ़ें: शिक्षक दिवस पर बिहार से शर्मसार करने वाली खबर, उमस भरी गर्मी में दी ऐसी सजा के बच्चे हो गए बेहोश

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00