Home Entertainment 120 Bahadur में मेजर शैतान सिंह बनेंगे Farhan Akhtar, लद्दाख की बर्फीली वादियों में शुरू हुई शूटिंग

120 Bahadur में मेजर शैतान सिंह बनेंगे Farhan Akhtar, लद्दाख की बर्फीली वादियों में शुरू हुई शूटिंग

by Preeti Pal
0 comment
Farhan Akhtar will play Major Shaitan Singh in 120 Bahadur, shooting started in the snowy plains of Ladakh

120 Bahadur : बॉलीवुड स्टार फरहान अख्तर जल्द ही फिल्म ‘120 बहादुर’ में दिखाई देंगे. आज से लद्दाख में फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है.

04 September, 2024

120 Bahadur : बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने अपनी अगली फिल्म ‘120 बहादुर’ (120 Bahadur) को लेकर कमर कस ली है. इस फिल्म में वह परमवीर चक्र से सम्मानित ‘मेजर शैतान सिंह’ (Major Shaitan Singh) के किरदार में दिखाई देंगे. आपको बता दें कि 120 बहादुर 1962 की भारत-चीन वॉर पर बेस्ड एक एक्शन फिल्म है. वहीं, फिल्म का पहला शूट शेड्यूल आज से यानी बुधवार 04 सितंबर से लद्दाख में शुरू हो चुका है.

फिल्म की खासियत

‘120 बहादुर’ के मेकर्स के मुताबिक, इस फिल्म में 13 कुमाऊं रेजिमेंट के सैनिकों के साहस, वीरता और बलिदान को दिखाया जाएगा. ‘120 बहादुर’ को अमित चंद्रा के ट्रिगर हैप्पी स्टूडियोज और रितेश सिधवानी, फरहान के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है. हाल ही में मेकर्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए लिखा- ‘उन्होंने जो हासिल किया उसे कभी भुलाया नहीं जा सकता. मेजर शैतान सिंह पीवीसी और चार्ली कंपनी, 13 कुमाऊं रेजिमेंट के सैनिकों की कहानी आपके सामने लाना सौभाग्य की बात है. मेकर्स ने वीरता की इस अविश्वसनीय कहानी को स्क्रीन पर लाने में उनके समर्थन के लिए भारतीय सेना का भी धन्यवाद दिया है.

कमाल करने के लिए फिर तैयार फरहान

‘120 बहादुर’ को रजनीश घई डायरेक्ट कर रहे हैं. उन्होंने इससे पहले कंगना रनौत (Kangana Ranaut)स्टारर फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) बनाई थी. इसके अलावा बात करें फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के बारे में तो उन्होंने अपनी फिल्म ‘लक्ष्य’ (2004) और ‘भाग मिल्खा भाग’ (2013) की काफी शूटिंग लद्दाख में ही की थी. अब फरहान ‘120 बहादुर’ की शूटिंग के लिए लद्दाख में हैं. ऐसे में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- ‘लक्ष्य और भाग मिल्खा भाग के बाद एक बहुत ही खास फिल्म की शूटिंग के लिए लद्दाख में वापस.’ बतौर एक्टर उन्हें आखिरी बार साल 2021 में स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘तूफ़ान’ (Toofan) में देखा गया था. हालांकि, फिल्म को लोगों ने कुछ खास प्यार नहीं दिया और यह फिल्म फ्लॉप हो गई. अब फैन्स के साथ-साथ मेकर्स को भी फरहान की ‘120 बहादुर’ से काफी उम्मीदें हैं.

यह भी पढ़ेंः Rishi Kapoor की 72वीं बर्थ एनिवर्सरी पर नीतू कपूर ने खास अंदाज में किया दिवंगत एक्टर को याद

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00