Home Lifestyle Amyra Dastur की ब्यूटी पर यूं ही नहीं फैन्स फिदा, ये तस्वीरें उड़ा देंगी आपके होश

Amyra Dastur की ब्यूटी पर यूं ही नहीं फैन्स फिदा, ये तस्वीरें उड़ा देंगी आपके होश

by Pooja Attri
0 comment
It's not just that fans are in awe of Amyra Dastur's beauty, these pictures will blow your senses

Amyra Dastur Looks: आज हम आपके लिए एक्ट्रेस की कुछ शानदार तस्वारें लेकर आए हैं, जिन्हें देखकर आपकी भी धड़कनें बढ़ जाएंगी.

03 September, 2024

Amyra Dastur Looks: अमायरा दस्तूर बॉलीवुड का एक जाना-माना चेहरा हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. इसके बाद अमायरा ने साल 2013 में फिल्म Issaq से बॉलीवुड में डेब्यू किया. एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और स्टाइल के लिए सोशल मीडिया पर काफी चर्चित रहती हैं. फैन्स अमायरा की तस्वीरों पर जमकर प्यार बरसाते हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए एक्ट्रेस की कुछ शानदार तस्वीरें लेकर आए हैं, जिन्हें देखकर आपकी भी धड़कनें बढ़ जाएंगी.

ग्रीन शरारा

एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर इस ग्रीन कलर के शरारा सेट में बहुत प्यारी दिख रही हैं. हैवी एम्ब्रॉयडरी वाले इस सेट को उन्होंने सिंपल मैचिंग दुपट्टे के साथ कैरी किया. वहीं, मैचिंग ईयररिंग्स, मिनिमल मेकअप और स्ट्रेस ओपन हेयर स्टाइल ने अमायरा के लुक को पूरा किया.

ऑफव्हाइट शरारा

अमायरा इस ऑफव्हाइट शरारा सेट में बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं. हैवी एम्ब्रॉयडरी वाले इस सेट को उन्होंने मैचिंग नेट दुपट्टे के साथ पेयर किया. वहीं, ऑक्सीडाइज्ड ईयररिंग्स, लाइट मेकअप और कर्ली ओपन हेयर ने अमायरा की सादगी को बरकरार रखा.

आयवरी शरारा

अमायरा इस आयवरी शरारा सेट में हमेशा की तरह सुंदर दिख रही हैं. गोल्डन एम्ब्रॉयडरी वाले इस सिल्क सेट को उन्होंने मैचिंग ऑर्गेंजा दुपट्टे के साथ कैरी किया. वहीं, गोल्डन चांदबाली, रेड लिपस्टिक और कर्ली ओपन हेयर स्टाइल ने अमायरा की खूबसूरती को और बढ़ाया.

बेबी पिंक शरारा

अमायरा इस पेस्टल शरारा सेट में बेहद गॉर्जियस नजर आ रही हैं. हैवी एम्ब्रॉयडरी वाले इस सेट को उन्होंने मैचिंग नेट दुपट्टे के साथ पेयर किया. वहीं, मिनिमल मेकअप और ओपन कर्ली हेयर स्टाइल ने अमायरा की सुंदरता को बरकरार रखा.

पेस्टल शरारा

अमायरा इस पेस्टल शरारा सेट में बहुत ब्यूटीफुल दिख रही हैं. गोल्डन एम्ब्रॉयडरी वाले इस सेट को उन्होंने मैचिंग दुपट्टे के साथ पहना. वहीं, मिनिमल मेकअप और ओपन स्ट्रेट हेयर स्टाइल ने अमायरा की सुंदरता को और बढ़ाया.

यह भी पढ़ें: Surbhi Jyoti का साड़ी लुक है कमाल, पार्टी-फंक्शन में पहनकर दिखेंगी सबसे हसीन

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00