Home Business Air India Fights Wi-Fi Service: एयर इंडिया का अपने यात्रियों को तोहफा, अब फ्लाइट्स में मिलेगी वाई-फाई सुविधा

Air India Fights Wi-Fi Service: एयर इंडिया का अपने यात्रियों को तोहफा, अब फ्लाइट्स में मिलेगी वाई-फाई सुविधा

by J P Yadav
0 comment
Air India to soon introduce Wi-Fi on board flights

Air India Fights Wi-Fi Service: जल्द ही एयर इंडिया (Air India) द्वारा दिल्ली-लंदन हीथ्रो रूट पर फ्लाइटों में वाई-फाई की सुविधा उपलब्ध कराएगी. इसकी शुरुआत ए350 विमान होगी.

Air India Fights Wi-Fi Service: अगर आप भी एयर इंडिया द्वारा संचालित फ्लाइट्स में यात्रा करते हैं तो यह खबर आपके बेहद काम की है. एयर इंडिया कंपनी प्रबंधन से मिली जानकारी के अनुसार, जल्द ही दिल्ली-लंदन हीथ्रो रूट पर फ्लाइट्स में वाई-फाई की सुविधा उपलब्ध कराएगी. इस सुविधा की शुरुआत ए350 विमान से की जाएगी. इसके लिए कंपनी प्रबंधन ने पूरी तैयारी कर ली है.

दिन में 2 बार संचालित होगी उड़ान

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, टाटा समूह के स्वामित्व वाली एयरलाइन कंपनी एयर इंडिया (Air India airline company owned by the Tata Group) की ट्रांसफॉर्नेशन की जर्नी शुरू की है. कंपनी ने एक दिन पहले ही रविवार को A350-900 विमान के साथ दिल्ली और लंदन हीथ्रो रूट के बीच सेवाएं शुरू कीं. सोमवार को इस बाबत एक एक रिलीज जारी कर जानकारी दी गई है कि इस रूट पर उड़ान दिन में 2 बार संचालित की जाएगी.

ए350 विमान में हैं कई खूबियां

गौरतलब है कि ए350 विमान में बिजनेस में फुल-फ्लैट बेड के साथ 28 निजी सुइट्स, प्रीमियम इकोनॉमी में 24 सीटें और 264 इकोनॉमी सीटें हैं. एयरलाइन के मुताबिक, वे जल्द ही दिल्ली-लंदन हीथ्रो रूट पर ए350 से शुरुआत करते हुए ऑन बोर्ड वाई-फाई की शुरुआत करेगी. इस साल की शुरुआत में घाटे में चल रहे एयर इंडिया ने ए350 विमानों को शामिल करना शुरू किया है.

यह भी पढ़ें: बन गई बात Reliance और Walt Disney आए साथ, मुकेश अंबानी का दावा नए युग की हुई शुरुआत

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00