Home Politics कोलकाता दुष्कर्म की घटना से गुस्से में महामहिम, पढ़िये राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मु ने इंटरव्यू में क्या-क्या कहा

कोलकाता दुष्कर्म की घटना से गुस्से में महामहिम, पढ़िये राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मु ने इंटरव्यू में क्या-क्या कहा

by Nishant Pandey
0 comment
His Excellency is angry over the Kolkata rape incident, read what President Draupadi Murmu said in the interview

President On Kolkata Horror: कोलकाता (Kolkata) में महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म कर हत्या के मामले में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने कहा कि भारत महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों के प्रति जाग जाए.

29 August, 2024

President On Kolkata Horror: कोलकाता (Kolkata) के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म कर हत्या के मामले में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु (President Draupadi Murmu) ने बड़ा बयान दिया है. राष्ट्रपति ने समाचार एजेंसी PTI को दिए इंटरव्यू में कहा कि अब बहुत हो गया, अब समय आ गया है कि भारत महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों के प्रति जाग जाए.

मैं भी इस घटना से बहुत गुस्से में हूं : राष्ट्रपति

जूनियर डॉक्टर के साथ हुई घटना का जिक्र करते हुए राष्ट्रपति ने कहा कि इससे भी ज्यादा निराश करने वाला ये है कि ये महिलाओं के खिलाफ अपराधों की सीरीज का हिस्सा है. उन्होंने कहा कि ऐसी घटना पर देश का गुस्सा होना तय है. राष्ट्रपति ने कहा कि मैं भी इस घटना से बहुत गुस्से में हूं. इस कांड ने एक बार फिर देश की अंतरात्मा को झकझोर दिया है.

9 अगस्त को हुई थी घटना

बता दें कि कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में 9 अगस्त को नाइट ड्यूटी कर रही महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म किया गया. इसके बाद हत्या कर दी गई. डॉक्टर के चेहरे और शरीर पर भी चोट के निशान पाए गए थे. इस मामले में पुलिस ने आरोपी संजय रॉय को गिरफ्तार किया है. CBI इस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: महिला डॉक्टर हत्याकांड में जांच हुई तेज, आरजी कर मेडिकल कॉलेज में पहुंची CBI की टीम

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00