Home Trending भारत विरोधी पोस्ट पर बांग्लादेशी स्टूडेंट ने भेजा ‘लव’ इमोजी तो प्रशासन ने लिया एक्शन! छात्रा को भेजा वापस वतन

भारत विरोधी पोस्ट पर बांग्लादेशी स्टूडेंट ने भेजा ‘लव’ इमोजी तो प्रशासन ने लिया एक्शन! छात्रा को भेजा वापस वतन

by Sachin Kumar
0 comment
Bangladeshi student sent love emoji anti-India post administration action

India-Bangladesh News : नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (NIT) सिलचर की एक बांग्लादेशी स्टूडेंट ने भारत विरोधी पोस्ट पर ‘लव’ का इमोजी भेज दिया, जिसके बाद लोग नाराज हो गए.

27 August, 2024

India-Bangladesh News : असम के सिलचर में स्थित नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (NIT) की एक बांग्लादेशी स्टूडेंट ने सोशल मीडिया पर भारत विरोधी पोस्ट पर ‘लव’ इमोजी भेज दिया और उस पर कमेंट भी किया. प्रशासन के संज्ञान में जब यह मामला आया तो उसे वापिस अपने देश भेज दिया. पुलिस ने बताया कि बांग्लादेश के अधिकारियों से बातचीत करने के बाद छात्रा को वापिस भेजा गया है.

पूर्व छात्र की पोस्ट पर किया कमेंट

एसपी ने बताया कि NIT सिलचर के इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशन डिपार्टमेंट के फॉर्थ सेमेस्टर की छात्रा मैशा महजबीन (Maisha Mahjabeen) को सोमवार को करीमगंज जिले के सुतारकंडी में इंटीग्रेटेड चेक पोस्ट (ICP) के माध्यम से बांग्लादेश भेज दिया गया. पुलिस अधीक्षक नुमल महत्ता ने कहा कि यह सिर्फ निकालने का मामला नहीं है, बल्कि NIT सिलचर के पूर्व छात्र सहादत हुसैन अल्फी की फेसबुक पोस्ट पर एक लव का इमोजी भेजा, जिसके बाद यह एक्शन लिया गया है. फिलहाल पूर्व छात्र बांग्लादेश में रह रहा है.

छात्रा ने कहा मुझे वापस अपने देश भेज दिया जाए

नुमल महत्ता ने बताया कि महजबीन ने सोशल मीडिया पर कमेंट करने के बाद NIT सिलचर के अधिकारियों से अनुरोध किया उन्हें वापिस अपने देश जाने की अनुमति दी जाए. इसके बाद पुलिस अधीक्षक ने पूछा कि क्या आप अपने कोर्स को पूरा करने भारत वापिस आएंगी, इस पर महजबीन ने कहा कि अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है. बता दें कि भारत-बांग्लादेश की सरकार के अनुसार, NIT सिलचर में करीब 70 बांग्लादेशी स्टूडेंट्स अध्ययन कर रहे हैं. वहीं, नुमल महत्ता ने बताया कि इसमें से करीब 40 हिंदू स्टूडेंट हैं. साथ ही जब मैंने पर्सनली छात्रा से मुलाकात की और समझाया है कि वह किसी भी ऐसी गतिविधियों में शामिल नहीं होना चाहिए. हिंदू संगठन ने पूर्व छात्रा की फेसबुक पोस्ट देखने के बाद विरोध करना शुरू कर दिया है और पुलिस प्रशासन ने अनुरोध किया है कि वह इसके खिलाफ सख्त कदम उठाए.

यह भी पढ़ें- अब नहीं बनेगा दिल्ली में केदारनाथ मंदिर, जानें क्यों रद्द हुई रेप्लिका बनाने की योजना

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00