Home Sports कौन हैं शार्दुल ठाकुर की पत्नी मित्ताली पारुलकर? बचपन में हुई थी दोस्ती और उसके बाद गेंदबाज के साथ लिए 7 फेरे

कौन हैं शार्दुल ठाकुर की पत्नी मित्ताली पारुलकर? बचपन में हुई थी दोस्ती और उसके बाद गेंदबाज के साथ लिए 7 फेरे

by Sachin Kumar
0 comment
Who is Shardul Thakur's wife Mittali Parulkar? There was friendship in childhood and after that 7 rounds with the bowler

Cricket News : टीम इंडिया के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर अपनी गेंदबाजी के लिए काफी चर्चाओं में रहते हैं, लेकिन उनकी वाइफ पब्लिक डोमेन में ज्यादा नहीं दिखती हैं. हालांकि, मित्ताली खुद के द्वारा शुरू किए स्टार्टअप के लिए काफी मेहनत करती रहती हैं.

26 August, 2024

Cricket News : भारतीय टीम के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) कई सालों से टीम इंडिया के लिए खेल रहे हैं. हालांकि, पिछले कुछ महीनों से फॉर्म में नहीं होने के कारण टीम से बार बिठाया गया है. वह आखिरी बार विश्व कप 2023 में वनडे मैच खेले थे. वहीं, शार्दुल की निजी जिंदगी की बात करें तो वह काफी रोचक है. उन्होंने नंवबर 2021 में मित्ताली पारुलकर (Mittali Parulka) से सगाई की थी. इसके बाद साल 2022 में उनकी शादी होनी थी लेकिन वह किन्हीं कारणों की वजह से नहीं कर पाए. हालांकि, 27 फरवरी 2023 को दोनों प्रेमी जोड़े शादी के बंधन में बंध गए. शादी के बाद मिताली काफी चर्चाओं में आ गई थीं, आप जानते हैं कि शार्दुल की पत्नी क्या करती हैं?

कौन है मित्ताली पारुलकर?

मिताली मुख्य रूप से एक बिजनेसवुमेन हैं, क्योंकि उनके पिता भी एक बिजनेसमैन है. इससे पहले वह सेकेटरी की पोस्ट पर काम कर चुकी हैं. उसके बाद उन्होंने खुद का एक स्टार्टअप शुरू किया और आज उसमें काफी कामयाब हैं, साथ ही वह अपने बिजनेस से काफी अच्छी-खासी कमाई भी कर लेती हैं. बता दें कि शार्दुल ठाकुर और मित्ताली पारुलकर बचपन से काफी अच्छे दोस्त रहे हैं. इसके बाद यह दोस्ती प्यार में बदल गई. हालांकि, दोनों ने अपने प्यार का खुलासा नहीं किया था, लेकिन शार्दुल ठाकुर ने अपने प्यार का इजहार काफी समय बाद किया था. वहीं, मिताली अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को प्राइवेट रखती थी लेकिन उन्होंने अब सोशल कर लिया है.

जानें कब हुआ था शार्दुल का डेब्यू

शार्दुल ठाकुर ने साल 2017 में भारतीय टीम की तरफ से डेब्यू मैच खेला था. गेंदबाज अभी तक टीम इंडिया के लिए 11 टेस्ट, 47 वनडे और 25 टी-20 मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने तीन फॉर्मेट में कुल 129 विकेट हासिल किए थे और उन्होंने मैदान पर अपनी बल्लेबाजी से भी सबको चौंकाया है. शार्दुल आईपीएल में नियमित रूप से खेलते हुए नजर आते हैं. इस बार चेन्नई सुपर किंग्स रिलीज कर सकती है और मेगा ऑक्शन के दौरान किसी दूसरी टीम का हिस्सा हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें- बैडमिंटन एशिया चैंपियनशिप में तन्वी पत्री ने किया कमाल, महिलाओं के अंडर-15 वर्ग में जीता गोल्ड

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00