Home Entertainment Amitabh Bachchan के बड़े फैन हैं साउथ सुपरस्टार नानी, बिग बी की इस फिल्म ने एक्टर को बना दिया फिल्मों का शौकीन

Amitabh Bachchan के बड़े फैन हैं साउथ सुपरस्टार नानी, बिग बी की इस फिल्म ने एक्टर को बना दिया फिल्मों का शौकीन

by Preeti Pal
0 comment
nani

Amitabh Bachchan fan Nani: साउथ फिल्मों के बड़े स्टार नानी ने अभी तक किसी बॉलीवुड फिल्म में काम नहीं किया. हालांकि, वह बॉलीवुड फिल्मों और स्टार्स के फैन हैं.

26 August, 2024

Amitabh Bachchan fan Nani: तेलुगु स्टार नानी (Nani) ने अभी तक किसी हिंदी फिल्म में काम नहीं किया है. हालांकि, वह बचपन से ही एक बॉलीवुड स्टार के बड़े फैन हैं. दरअसल, हाल ही में नानी ने PTI को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के फैन हैं. एक्टर ने बताया कि उन्होंने बचपन में बिग बी की एक फिल्म देखी जिसके बाद फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा.

अमिताभ की इस फिल्म के फैन

नानी ने बताया कि उन्होंने बहुत सारी हिंदी फिल्में देखी हैं. कुछ डायरेक्टर्स के साथ वह काम भी करना चाहते हैं. नानी ने कहा ‘मैं अमिताभ बच्चन सर का बहुत बड़ा फैन हूं. उनकी फिल्म ‘अग्निपथ’ मुझे बहुत पसंद है. मैं हमेशा ‘अग्निपथ’ जैसी स्क्रिप्ट की तलाश में रहता था.’ आपको बता दें कि फिल्म ‘अग्निपथ’ में अमिताभ ने ‘विजय दीनानाथ चौहान’ की भूमिका निभाई, जो मुंबई अंडरवर्ल्ड का हिस्सा बनकर अपने पिता की मौत का बदला लेना चाहता है. नानी ने बताया कि ‘अग्निपथ’ ने उन्हें फिल्मों का शौकीन बना दिया.

अग्निपथ का जलवा

अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘अग्निपथ’ साल 1990 में रिलीज हुई थी जिसे फैन्स ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म ने अमिताभ को उनका पहला बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड दिलवाया. फिर साल 2012 में ऋतिक रोशन ने इसी नाम से फिल्म की और उन्हें भी लोगों से खूब प्यार मिला.

नानी की फेवरेट बॉलीवुड मूवीज

इसके अलावा इंटरव्यू में नानी ने बताया कि उन्हें आमिर खान की ‘दिल चाहता है’, ‘लगान’, ‘रंग दे बसंती’ और ‘दंगल’ जैसी फिल्में बहुत पसंद हैं. साथ ही वह ‘दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे’, ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘बाजीगर’ और ‘डर’ जैसी शानदार बॉलीवुड फिल्मों के भी फैन हैं.

नानी की अपकमिंग मूवी

‘जर्सी’ स्टार नानी अगली बार तेलुगु विजिलेंट एक्शन थ्रिलर ‘सारिपोधा सनिवारम’ में दिखाई देंगे. विवेक आत्रेया के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ेंः Stree 2 लेकर आई बॉक्स ऑफिस पर सुनामी, पार किया 500 करोड़ का आंकड़ा

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00